scriptएनसीबी ने १०७ किलो गांजा किया जब्त, 3 को पकड़ा | ACB, marijuana, Ganja, 3 person arrested, Surat, Ahmedabad, Odisha | Patrika News

एनसीबी ने १०७ किलो गांजा किया जब्त, 3 को पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Nov 23, 2020 10:00:27 pm

ACB, marijuana, Ganja, 3 person arrested, Surat, Ahmedabad, Odisha सूचना के आधार पर ओगणज सर्कल के पास की कार्रवाई, कार में सामान के बीच छिपाकर ले जाया जा रहा था

एनसीबी ने १०७ किलो गांजा किया जब्त, 3 को पकड़ा

एनसीबी ने १०७ किलो गांजा किया जब्त, 3 को पकड़ा

अहमदाबाद. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने १०७ किलोग्राम गांजा जब्त करते हुए उसकी अवैध हेराफेरी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीन आरोपियों में एक सूरत का जबकि दो आरोपी अहमदाबाद के रहने वाले हैं। जब्त किया गया गांजा उड़ीसा का है। उसे सूरत से अहमदाबाद में फुटकर बिक्री के लिए लाया जा रहा था।
एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक एस.के.मिश्रा के अनुसार एनसीबी को सूचना मिली कि एक कार में गांजा को लेकर कुछ लोग ओगणज सर्कल के पास से गुजरने वाले हैं।
सूचना के आधार पर एनसीबी की टीम ने ओगणज सर्कल के पास जाल बिछाया और वहां से बताई गई नंबर वाली कार के गुजरने पर उसे रोका। उसकी तलाशी लेने पर उसमें रखे सामान में छिपाकर रखा गया गांजा बरामद हुआ। कार से १०७ किलोग्राम गांजा बरामद किया गया, जिसके आधार पर कार में सवार अहमदाबाद निवासी सलीम, फिरोज और सूरत निवासी टी.एस.नाहक को पकड़ लिया।
गांजा उडीसा का है। इसे पहले सूरत पहुंचाया गया था और सूरत से इसे बेचने के लिए अहमदाबाद लाया जा रहा था। उसी समय एनसीबी की टीम ने इसे जब्त कर लिया। इस मामले में तीनों आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो