हादसे में एक ही परिवार के पांच जनों की मौत

हादसे में एक ही परिवार के पांच जनों की मौत

Vineet Sharma | Publish: Jul, 26 2016 09:20:00 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

उनाई के पास ट्रक और रिक्शे की भिड़ंत

वांसदा/ बारडोली. उनाई के पास भिनार तिराहे पर सोमवार रात ट्रक और रिक्शा के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के पांच जनों की मौत हो गई। मंगलवार को पांचों मृतकों की अंतिम यात्रा एक साथ निकलने पर ग्रामीणों की आंखें नम हो गईं।
पुलिस के अनुसार महुवा तहसील के वहेवल गांव निवासी भगु मणिलाल नायका (55), उसकी पत्नी रमीला भगु नायका (50), उसकी पुत्री विभा सुमन नायका (23), काजल अनिल नायका, विभा का पुत्र सुजल कुमार सुमन नायका (1.5 साल) रिक्शा (जीजे19 यू 1630) में सोमवार रात वांसदा कोटेज होस्पीटल के लिए निकले थे। सुजल कुमार सुमन नायका की तबीयत खराब थी। रात करीब 11 बजे भिनार तिराहे के पास वांसदा की ओर से आ रहे ट्रक (जीजे3 एटी 4410) ने रोंग साइड जाकर रिक्शे को टक्कर मार दी। रमीलाबेन, भगुभाई और सुजल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाकी घायलों को 108 एम्बुलेंस से कोटेज अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें वलसाड सिविल भेज दिया गया। वहां रिक्शा चालक कल्पेश परषोत्तम नायका और विभा सुमन नायका की भी मौत हो गई। दो अन्य घायलों का उपचार चल रहा है। बताया गया है कि चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वांसदा पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
एक ही परिवार के पांच जनों की मौत से वहेवल गांव समेत महुवा तहसील में शोक की लहर फैल गई। मंगलवार को पांचों मृतकों की अंतिम यात्रा में तहसीलदार आर.एम. चौहान, महुवा तहसील पंचायत प्रमुख राकेश पटेल, विपुल पटेल समेत अन्य अग्रणी शामिल हुए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned