पांच मिनट में आता हूं कहकर एकाउंटेंट ६० लाख लेकर फरार

पांच मिनट में आता हूं कहकर एकाउंटेंट ६० लाख लेकर फरार

nagendra singh rathore | Publish: Dec, 08 2018 10:50:14 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

शेठ के घर पहुंचाने थे रुपए, साथी को भी दिया चकमा,
नवरंगपुरा पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

अहमदाबाद. पांच मिनट में आता हूं कहकर एक वाहनों के शोरूम का एकाउंटेट ६० लाख भरी बैग लेकर फरार हो गया। यह रुपए अलग अलग ब्रांचों से आए थे। शनिवार-रविवार को बैंक की छुट्टी होने के चलते यह राशि एकाउंटेंट को उनके शोरूम के मालिक के घर थलतेज पहुंचाने थे। रास्ते में ही सीजी रोड पर कंपनी की कार रुकवाकर आरोपी सह कर्मचारी को चकमा देकर नकदी भरी बैग लेकर रफूचक्कर हो गया। नवरंगपुरा पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है।
यह घटना शुक्रवार दोपहर करीब चार बजे के आसपास हुई। गांधीग्राम रेलवे स्टेशन के पास स्थित होन्डा कंपनी के दुपहिया, कार एवं मर्सिडीज कार की बिक्री व सर्विस का काम करन ेवाली एमरल्ड ग्रुप कंपनी के मुख्य एकाउंटेंट पंकज टेलर (५४) ने कलापीनगर गुजरात हाऊसिंग बोर्ड निवासी प्रदीप महेरिया कि जो उनकी ही कंपनी में करीब आठ साल से एकाउंटेंट का काम कर रहा था। उसके विरुद्ध नवरंगपुरा थाने में ६० लाख रुपए की चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने बताया कि उनके अलग अलग शोरूम से आए ४५ लाख रुपए और परिमल गार्डन ब्रांच से १५ लाख रुपए लेकर उनके साथी एकाउंटेंट प्रदीप महेरिया को एक अन्य सहकर्मचारी जयंती भावसार के साथ कंपनी की कार से ही थलतेज स्थित कंपनी के मालिक कन्हैयालाल ठक्कर के घर पहुंचाने के लिए भेजा था।
ऑफिस से दिए ४५ लाख रुपए लेने के बाद परिमल गार्डन ब्रांच से भी १५ लाख रुपए की नकदी ली और उसके बाद प्रदीप महेरिया सीजी रोड इस्कॉन आर्केड गया। वहां पर उसके साथ कार में बैठे सह कर्मचारी जयंतीभाई को कहा कि 'तुम यहीं खड़े रहो पांच मिनट में आता हूं।Ó ऐसा कहकर वो नकदी भरी बैग लेकर वहां से फरार हो गया। इस बीच किसी काम से कंपनी के कर्मचारी नीरवभाई ने प्रदीप को किसी काम के चलते फोन लगाया तो उसके दोनों फोन बंद आ रहे थे। जिससे उसके साथ गए जयंतीभाई को फोन लगाया तो पता चला कि प्रदीप उन्हें खड़ा करके कहींचला गया है अब तक नहीं लौटा है। जिससे इस मामले में कन्हैयालाल को सूचना देकर प्रदीप की तलाश की लेकिन नहीं मिला तो पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

Ad Block is Banned