Ahmedabad : बालिकाओं से दुष्कर्म के आरोपियों को सख्त सजा

उत्तर भारतीय विकास परिषद-गुजरात ने जिला कलक्टर कार्यालय में सौंपा ज्ञापन: accused, arrested, girls, raped, Ahmedabad news, Gujarat news

By: Pushpendra Rajput

Published: 14 Oct 2021, 09:20 PM IST

अहमदाबाद. अहमदाबाद के नरोडा पुलिस स्टेशन एवं सूरत के सचिन पुलिस स्टेशन क्षेत्र में 3- 3 वर्ष की उत्तर भारतीय समाज की बालिकाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। इसके खिलाफ उत्तर भारतीय समाज में रोष है और किसी भी सभ्य समाज के लिए अशोभनीय हैं ।

उत्तर भारतीय विकास परिषद ऐसी घटनाओं की निंदा करता है । परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामसिंह ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष महेशसिंह कुशवाह एवं शहर अध्यक्ष विनय मिश्रा, शहरमंत्री मनोज पाण्डेय एवं मनोज तिवारी ने गुजरात के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री एवं जिला कलक्टर को संबोधित करते हुए ज्ञापन दिया है। साथ ही दोनों बच्चियों एवं पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के लिए अपील की । परिषद ने मांग की है कि इन मामलों के गुनाहगारों के खिलाफ फास्टट्रैक कोर्ट में केस चलाकर फांसी की सजा दी जाए और पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता दी जाए।

गुजरात पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में लिया है। पुलिस प्रशासन परिवार को न्याय दिलाने का विश्वास भी दिलाया है । परिषद सरकार से मांग करता है कि बालिकाओं के शारीरिक शोषण के मामले में सभी आरोपियों को फांसी की सजा देने का कानून पारित किया जाए ।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned