scriptआरोपी ने कहा नहीं जुड़ा है किसी पार्टी से: एसपी | Accused is not associated any party, says SP Surendranagar | Patrika News

आरोपी ने कहा नहीं जुड़ा है किसी पार्टी से: एसपी

locationअहमदाबादPublished: Apr 19, 2019 06:53:11 pm

मतरूपी तमाचे से दिया जाए बदला: पटेल

Patel Hardik

आरोपी ने कहा नहीं जुड़ा है किसी पार्टी से: एसपी

अहमदाबाद. पाटीदार युवा नेता एवं कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल पर चुनावी सभा के दौरान मंच पर आकर एक व्यक्ति के थप्पड़ जडऩे की घटना सामने आई है।
हार्दिक पटेल के साथ यह घटना शुक्रवार सुबह करीब सवा दस बजे सुरेंद्रनगर जिले की वढ़वाण तहसील के बलदाणा गांव में हुई। हार्दिक यहां सुरेन्द्रनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सोमा पटेल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। वह यहां इकट्ठा हुए 12 गांव के प्रमुख लोगों की उपस्थिति वाली सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति मंच पर आया और आते ही उसने हार्दिक को तमाचा जड़ दिया।
मतरूपी तमाचे से दिया जाए बदला: पटेल
अहमदाबाद के पास संयोजक जयेश पटेल ने कहा कि हार्दिक पटेल की लोकप्रियता से डरी भारतीय जनता पार्टी बौखला चुकी है। हार्दिक पर किए गए हमले की पास कड़ी निंदा करती है। भाजपा पहले से ही तानाशाही कर रही है। हिंसायुक्त शासन कर रही है। हार्दिक पटेल पर हुए हमले का बदला मतरूपी तमाचे से दिया जाए। पास प्रवक्ता निखिल सवाणी ने कहा कि आरोपी तरुण गज्जर भाजपा के नेताओं का करीबी है। उसके भाजपा के नेताओं के साथ के फोटोग्राफ भी सवाणी ने सार्वजनिक करते हुए आरोप लगाया कि हमले की पीछे भाजपा का हाथ है।
एसपी बोले:-आरोपी ने कहा नहीं जुड़ा है किसी पार्टी से
उधर सुरेन्द्रनगर जिले के पुलिस अधीक्षक महेन्द्र बगरिया ने संवाददाताओं को बताया कि हार्दिक पटेल पर सुरेन्द्रनगर जिले की वढवाणा तहसील के बलदाणा गांव में सभा के दौरान तरुण मनू गज्जर नाम के आरोपी ने मंच पर सभा के दौरान तमाचा मारा है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की प्राथमिक पूछताछ में उसका कहना है कि वह किसी भी पार्टी से जुड़ा नहीं है। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान शहीद हुए 14 पाटीदारों के मामले में उसका मानना है कि हार्दिक पटेल ने उनका भोग ले लिया है। खुद कांग्रेस से जुड़ गया और आज हैलीकॉप्टर से घूम रहा है। आंदोलन के समय पत्नी के गर्भवती होने के चलते उसे परेशानी हुई। फिर बच्चे की दवाई के लिए अहमदाबाद गया तो भी हार्दिक की रैली की वजह से उसे दिक्कत हुई थी।
15 दिन से नहीं संपर्क: आरोपी का पिता
इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी तरुण गज्जर के महेसाणा जिले की कड़ी तहसील के जासलपुर गांव स्थित घर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी। इस बीच मीडियाकर्मियों से आरोपी के पिता मनूभाई ने कहा कि तरुण से 15 दिन से कोई संपर्क नहीं है। वह बाहर जाने का कहकर गया है। किसी पार्टी से जुड़ा होने के सवाल पर कहा कि उन्हें पुख्ता पता नहीं लेकिन वह भाजपा-भाजपा करता है। झूठ और सही वही जाने।
Manu Patel
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो