scriptनकली वैवाहिक प्रमाणपत्र और विवाह के नकली फोटो भी बनवा लिए | Accused made forged Marriage certificate with certificates | Patrika News

नकली वैवाहिक प्रमाणपत्र और विवाह के नकली फोटो भी बनवा लिए

locationअहमदाबादPublished: Feb 16, 2019 06:37:28 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

 
-लगातार परेशान किया, तलाक के लिए मजबूर होना पड़ा

Stalker, Gujarat high court, CMO,

नकली वैवाहिक प्रमाणपत्र और विवाह के नकली फोटो भी बनवा लिए

अहमदाबाद. गुजरात उच्च न्यायालय ने पुलिस से जामनगर की एक युवती को पिछले 8 वर्ष से विवाह के लिए परेशान करने वाले एक आरोपी युवक नितिन पाटिल को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।
युवती के संपर्क में आने के बाद पाटिल ने यह विश्वास दिलाया कि वह और उसके पिता मुंबई में एक दूसरे को जानते हैं और वह उसे सरकारी नौकरी दिला सकता है। इसके बाद आरोपी ने युवती से कई प्रमाणपत्र ले लिए और उससे मराठी में हस्ताक्षर भी करवा लिया। इसके बाद आरोपी ने युवती से मुंबई आकर विवाह करने की धमकी दी। प्रमाणपत्रों के आधार पर आरोपी ने नकली वैवाहिक प्रमाणपत्र और विवाह के नकली फोटो भी बनवा लिए।
युवती का अपने पति से तलाक हो गया

वर्ष 2014 में युवती का विवाह हो गया, लेकिन अचानक युवती के पति ने पाटिल की ओर से अपशब्द भरे फोन किए। इसके बाद आरोपी ने व्हाट्स एप पर फर्जी वैवाहिक प्रमाणपत्र भेजा। इसके बाद युवती का अपने पति से तलाक हो गया। तलाक के बाद भी आरोपी युवती को परेशान करता रहा। इसके बाद युवती ने फिर से आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की कोशिश की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो