scriptपत्नी पर एसिड़ से हमला कर पति फरार | acid attack on wife, husband flee | Patrika News

पत्नी पर एसिड़ से हमला कर पति फरार

locationअहमदाबादPublished: Apr 27, 2019 10:52:18 pm

पीडि़ता खतरे से बाहर

crime

पत्नी पर एसिड़ से हमला कर पति फरार

अहमदाबाद. शहर में एसिड़ से अटैक करने की एक घटना सामने आई है। पति पर ही पत्नी पर एसिड़ से हमला करने का आरोप लगा है। दंपत्ति के बीच चल रही कहासुनी के बीच पत्नी शनिवार सुबह अमराईवाड़ी से अपने राणिप स्थित मायके आ गई थी।
पीछे-पीछे उसका पति भी आ गया। उसने यहां रापिण स्थित पत्नी के मायके में भी उससे झगड़ा किया और इस दौरान आवेश में आकर उसने एसिड़ की बोतल से एसिड़ पत्नी पर फेंक दिया। गनीमत यह रही कि एसिड़ पत्नी के पीठ वाले हिस्से पर पड़ा आगे चेहरे पर नहीं पड़ा, लेकिन फिर भी एसिड़ गिरने के चलते पत्नी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से फरार हुए आरोपी को खोजने के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।
राणिप थाने के पुलिस निरीक्षक जे.जी. पटेल ने बताया कि यह घटना शनिवार सुबह राणीप के गोपालपुरा इलाके में हुई। राणिप में पीडि़ता (पत्नी) का मायका है, जबकि अमराईवाड़ी में ससुराल है। कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच झगड़ा चलने से विवाद होने पर पीडि़ता सुबह मायके आ गई थी। पीछे आए पति ने यहां भी झगड़ा किया और एसिड़ से हमला कर दिया। पीडि़ता यूं तो खतरे से बाहर है। पीठ वाले हिस्से पर एसिड़ गिरा है। पति फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो