scriptडिप्लोमा इंजीनियरिंग में प्रवेश के आवेदन का आज अंतिम दिन | ACPDC, Diploma admission, Gujarat, Online, education, registration | Patrika News

डिप्लोमा इंजीनियरिंग में प्रवेश के आवेदन का आज अंतिम दिन

locationअहमदाबादPublished: Aug 07, 2020 08:13:32 pm

ACPDC, Diploma admission, Gujarat, Online, education, registration

डिप्लोमा इंजीनियरिंग में प्रवेश के आवेदन का आज अंतिम दिन

डिप्लोमा इंजीनियरिंग में प्रवेश के आवेदन का आज अंतिम दिन

अहमदाबाद. कक्षा दसवीं के बाद डिप्लोमा इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम में प्रवेश लेने के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए आवेदन करने का शनिवार आठ अगस्त को अंतिम दिन है।
व्यावसायिक डिप्लोमा पाठ्यक्रम प्रवेश समिति (एसीपीडीसी) की ओर से कहा गया है कि आठ अगस्त को प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो रही है। व्यावसायिक डिप्लोमा पाठ्यक्रम प्रवेश समिति (एसीपीडीसी) की ओर से कहा गया है कि आठ अगस्त को प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो रही है।
इस वर्ष राज्य के 31 सरकारी, ५ अनुदानित और १०६ पॉलिटेक्निक कॉलेज सहित कुल १४२ डिप्लोमा इंजीनियरिंग कॉलेजों की ५५९५० सीटों पर प्रवेश प्रक्रिया की जा रही है। १३ जुलाई से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया जारी है।
रजिस्ट्रेशन करने के बाद जरूरी दस्तावेज उपलब्ध होने की स्थिति में 12 अगस्त तक एसीपीडीसीएडिट२०२० एट जीमेल पर भेजे जा सकते हैं। 14 अगस्त को प्रोवीजनल मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी। मॉक राउंड 14 से 18 अगस्त के दौरान होगा। निर्णायक मेरिट लिस्ट 21 अगस्त को जारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो