scriptGujarat: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के मंदिर में फोटो खींचवाने पर विवाद | Actress Kangana Ranuat dispute after clicking photo at dwarka temple | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के मंदिर में फोटो खींचवाने पर विवाद

-Kangana Ranaut के Dwarkadhish temple में फोटो खींचवाने पर भक्तजनों में नाराजगी
-Bollywood Actess in two day visit to Dwarka & Somnath

अहमदाबादSep 15, 2019 / 12:40 am

Uday Kumar Patel

Gujarat: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के मंदिर में फोटो खींचवाने पर विवाद

Gujarat: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के मंदिर में फोटो खींचवाने पर विवाद

जामनगर. जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत के द्वारकाधीश मंदिर के गर्भगृह के फोटो वायरल होने पर विवाद खड़ा हो गया है। शुक्रवार को कंगना ने इस प्रसिद्ध मंदिर के दर्शन किए और यहां पर मंदिर में तस्वीरें खिंचवाईं। इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। गर्भगृह के फोटो शेयर करने से सोशल मीडिया में कुछ भक्तजनों में नाराजगी दिख रही है।
संवदेनशील माने जाने वाले इस मंदिर में मोबाइल या कैमरा ले जाने पर प्रतिबंध है, इसके बावजूद कंगना के मंदिर के गर्भगृह का फोटो वायरल हुआ है। इससे विवाद छिड़ गया है। कुछ लोगों ने बताया कि वीआईपी लोगों को मंदिर में फोटो खींचने दिया जाता है जबकि सामान्य लोगों की इसकी अनुमति नहीं दी जाती। भगवान के द्वार सबके लिए खुले हैं।
उधर शनिवार को कंगना ने प्रथम ज्योर्तिलिंगों में से पहले सोमनाथ मंदिर का भी दर्शन किया। उन्होंने यहां पर पूचा अर्चना व महाभिषेक, महापूजा भी की।
इस अवसर पर सोमनाथ ट्रस्ट के अधिकारियों की ओर से कंगना को सोमनाथ महादेव की स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।
बताया जाता है कि फिल्म ‘फैशन’, ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’ की अभिनेत्री कंगना पहली बार द्वारका आई थीं। उन्होंने द्वारकाधीश के साथ नागेश्वर महादेव के भी दर्शन किए। नागेश्वर महादेव को द्वादश ज्योर्तिलिंगों में से एक माना जाता है। इसके अलावा उन्होंने देवकी मां , बलदेवजी, रुक्मणि मंदिर में भी दर्शन किया। यह भी बताया जाता है कि वे अपनी आगामी फिल्मों ‘इमली’, ‘पंगा’, ‘धाकड़’ की सफलता को लेकर इन मंदिरों का दर्शन करने आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो