scriptपांच जून से मिलेंगे डिप्लोमा इंजीनियरिंग के पिन | Admission process of Diploma Engineering course will start from 5 june | Patrika News

पांच जून से मिलेंगे डिप्लोमा इंजीनियरिंग के पिन

locationअहमदाबादPublished: May 20, 2019 10:11:16 pm

150 पॉलिटेक्निकों में हैं ६० हजार सीटें
 

ACPDC

पांच जून से मिलेंगे डिप्लोमा इंजीनियरिंग के पिन

अहमदाबाद. राज्य के पॉलिटेक्निकों में उपलब्ध डिप्लोमा ऑफ इंजीनियरिंग (डीई) पाठ्यक्रम की सीटों पर प्रवेश के लिए पांच जून से पिन नंबर मिलना शुरू होंगे।
व्यावसायिक डिप्लोमा पाठ्यक्रम प्रवेश समिति (एसीपीडीसी) की ओर से सोमवार को इसकी आधिकारिक घोषणा की गई। इसमें बताया गया है कि राज्य में 150 पॉलेटेक्निकों में डिप्लोमा इंजीनियरिंग की ६० हजार सीटें हैं। इन पर प्रवेश के लिए आईसीआईसीआई बैंक की 144 शाखाओं से विद्यार्थी २५० रुपए फीस देकर पिन नंबर एवं इसकेसाथ मार्गदर्शिका प्राप्त कर सकते हैं। अगले माह पांच जून से रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो जाएंगे। 10वीं कक्षा के बाद डिप्लोमा इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम में प्रवेश दिया जाता है। 10वीं बोर्ड की परीक्षा का परिणाम मंगलवार को घोषित होगा।
समस्या सुलझाने को हेल्पलाइन

एसीपीडीसी ने विद्यार्थियों की मदद के लिए हेल्पलाइन भी शुरू की है। विद्यार्थी २४ घंटे में कभी भी ०७९-२६५६६०० हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके अपनी समस्या का समाधान पा सकते हैं एवं मार्गदर्शन पा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो