script

लोकसभा चुनावों में अपार सफलता के बाद मोदी-शाह अहमदाबाद में करेंगे जनसभा

locationअहमदाबादPublished: May 26, 2019 12:01:21 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

रविवार शाम करीब पांच बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे
जे पी चौक के ऐतिहासिक स्थल पर जनता का आभार दर्शन करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे।

Modi-Shah, Gujarat

लोकसभा चुनावों में अपार सफलता के बाद मोदी-शाह अहमदाबाद में करेंगे जनसभा

अहमदाबाद. देश व राज्य में लोकसभा चुनावों में अप्रत्याशित सफलता के बाद रविवार को जनता का अभिवादन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष व गांधीनगर के नवनिर्वाचित सांसद अमित शाह के साथ रविवार को गुजरात आएंगे।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने यह जानकारी दी कि मोदी और शाह दोनों एक साथ रविवार शाम करीब पांच बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। इसके बाद हवाई अड्डा परिसर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पण करेंगे।
इसके बाद वे दोनों हवाई अड्डे से डफनाला चौराहा, रिवरफ्रंट होते हुए शहर के खानपुर के जे पी चौक पर भाजपा के ऐतिहासिक कार्यालय पहुंचेंगे। यहीं पर जे पी चौक के ऐतिहासिक स्थल पर जनता का आभार दर्शन करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि यह अभिवादन पूरे गुजरात की ही नहीं बल्कि देश के जनता का अभिवादन होगा। गुजरात में भाजपा ने इस बार फिर सभी 26 लोकसभा सीटें जीती। यही स्थिति वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भी हुई थी।

प्रधानमंत्री माता हीराबा से लेंगे आशीर्वाद

अहमदाबाद में जनसभा को संबोधित करने के बाद वे देर शाम अपनी माता हीराबा से मिलने जाएंगे। गांधीनगर के पास रायसण स्थित 95 वर्षीय हीराबा के निवास स्थल पर जाकर वे उनका आशीर्वाद लेंगे। हीराबा अपने पुत्र पंकज मोदी के साथ रहती हैं। मोदी गत महीने 23 अप्रेल को मतदान से पहले अपनी माता से मिले थे।
मोदी जब भी गुजरात आते हैं तो अक्सर अपनी माता से मिलते हैं। वह चाहे उनका जन्म दिन हो या कोई चुनावी सभा, वे राज्य के किसी भी दौरे में अपनी माता का आशीर्वाद लेने के लिए समय जरूर निकालते हैं।
मोदी रविवार रात गांधीनगर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद वे सोमवार सुबह नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो