वाहनों की टंकियों के साथ कांग्रेस का प्रदर्शन

वाहनों की टंकियों के साथ कांग्रेस का प्रदर्शन

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 07 2018 03:23:07 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

कांग्रेस का प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल की दर वृद्धि का विरोध

वडोदरा. पेट्रोल-डीजल की दर वृद्धि के विरोध में वडोदरा शहर कांग्रेस की ओर से ओल्ड-पादरा रोड पर गुरुवार को प्रदर्शन किया गया। बाइक व कारों की खाली टंकियां व बैनरों के साथ प्रदर्शन करते हुए आक्रोश व्यक्त किया।
पेट्रोल-डीजल की दर वृद्धि के विरोध में शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत पटेल व मनपा में विरोध पक्ष के नेता चंद्रकांत श्रीवास्तव की अगुवाई में आयोजित प्रदर्शन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुड़े। वाहनों की खाली टंकियां दिखाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दर वृद्धि वापस लेने की मांग की। इस प्रदर्शन में कांग्रेस अग्रणी शैलेष अमीन, जगदीश ब्रह्मभट्ट, ऋत्विक जोशी, मितेश परमार कार्यकर्ता जुड़े। प्रदर्शन के चलते कुछ समय के लिए रास्ते पर चक्काजाम जैसी स्थिति पैदा हो गई।

 

कुएं से तेंदुए को निकाला
वडोदरा. छोटा उदेपुर जिले के जोज गांव में कुएं में गिरे तेंदुए को निकाला और जंगल में छोड़ दिया।
जोज क्षेत्र में बड़ा जंगल है, जहां घूमने वाले तेंदुआ जोज गांव में पहुंच जाते हैं। इस दौरान रमेशभाई राठवा के खेत के कुएं में तेंदुआ गिर गया। इस संबंध में खेत मालिक ने केवडी राउंड फोरेस्टर जेठाभाई परमार को जानकारी दी, जिससे वन विभाग के अधिकारी जे. एन. मेनगर, आरएफओ जे. एन चावड़ा सहित टीम पहुंची और मशक्कत के बाद चार वर्षीय तेंदुए को बाहर निकाला।

 

विद्यार्थियों से भरा छकड़ा पलटा, तीन घायल
गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज शहर में मुंद्रा रोड पर विद्यार्थियों से भरा छकड़ा रिक्शा पलटने से चालक सहित चार विद्यार्थी घायल हो गए।
यह हादसा गुरुवार को मुंद्रा रोड पर हुआ। चाणक्य एकेडमी स्कूल के विद्यार्थी स्कूल से छकड़ा रिक्शा में घर जा रहे थे। इस दौरान यूनिवर्सिटी रोड पर रास्ते में गदर्भ गाड़ी सामने आने के कारण रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में तीन विद्यार्थियों को छोटी-मोटी चोटें आई, जिन्हें पास के अस्पताल में पहुंचाया गया, जबकि अन्य विद्यार्थियों को वापस स्कूल पहुंचाया और अभिभावकों को जानकारी दी।

Ad Block is Banned