scriptसोला सिविल अस्पताल के इंचार्ज आरएमओ व प्रशासनिक अधिकारी को ८ लाख की रिश्वत लेते पकड़ा | Ahmedabad, ACB, Gujarat, Crime, Sola civil, incharge RMO, Incharge Adm | Patrika News

सोला सिविल अस्पताल के इंचार्ज आरएमओ व प्रशासनिक अधिकारी को ८ लाख की रिश्वत लेते पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Oct 29, 2020 10:16:23 pm

Ahmedabad, ACB, Gujarat, Crime, Sola civil, incharge RMO, Incharge Admin, covid19

सोला सिविल अस्पताल के इंचार्ज आरएमओ व प्रशासनिक अधिकारी को ८ लाख की रिश्वत लेते पकड़ा

सोला सिविल अस्पताल के इंचार्ज आरएमओ व प्रशासनिक अधिकारी को ८ लाख की रिश्वत लेते पकड़ा

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल के इंचार्ज रेसिडेंट मेडिकल ऑफिसर (इंचार्ज आरएमओ) डॉ. उपेन्द्र पटेल एवं इंचार्ज प्रशासनिक अधिकारी डॉ. शैलेष पटेल को आठ लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा है।
कोरोना संक्रमण काल के दौरान हॉस्पिटल में भर्ती होने वाले कोरोना मरीजों के लिए पानी एवं हॉस्पिटल के कर्मचारियों को चाय, नाश्ता एवं भोजन उपलब्ध कराने के लिए सोला सिविल अस्पताल के सुप्रीटेन्डेन्ट की ओर से ऑर्डर जारी किया गया था। ऑर्डर के आधार पर शिकायतकर्ता के भाई ने अस्पताल में चार महीने तक चाय, पानी, नाश्ता व भोजन की केन्टीन फेसिलिटी उपलब्ध कराई। इसका बिल एक करोड़ 18 लाख रुपए का मंजूर करने के लिए रखा था। इसे मंजूर करने के लिए ३० प्रतिशत के हिसाब से रिश्वत मांगने का आरोप दोनों आरोपियों पर लगाया है। बातचीत कर 16 प्रतिशत पर बात हुई। जिसके तहत 16 लाख रुपए होते हैं इसमें से 1० लाख रुपए ले लिए थे। शेष रहे छह लाख लेने थे। इस बीच आरोपियों ने कहा कि उनके भाई की केन्टीन का टेंडर तीन साल के लिए और मंजूर कर दिया जाएगा। इसके लिए दो लाख रुपए और देने होंगे। इस हिसाब से आठ लाख रुपए की रिश्वत दोनों आरोपियों की ओर से मांगी गई। इसकी शिकायत एसीबी से करने पर टीम ने जाल बिछाकर आरोपियों को सोला सिविल अस्पताल में ही सुप्रीटेन्डेन्ट की ऑफिस के आगे वेइटिंग रूम में रिश्वत स्वीकारते हुए दोनों आरोपियों को रंगेहाथों धर दबोचा गया।
दोनों आरोपियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। उसकी रिपोर्ट के आधार पर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो