scriptAhmedabad : चोरी की वारदातों में लिप्त आरोपी गिरफ्तार | Ahmedabad : Accused involved in theft cases arrested | Patrika News

Ahmedabad : चोरी की वारदातों में लिप्त आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Jan 25, 2020 11:10:40 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

80 से अधिक वारदातों को दे चुका था अंजाम, 2.50 लाख का सामान जब्त

Ahmedabad : चोरी की वारदातों में लिप्त आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad : चोरी की वारदातों में लिप्त आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद. चोरी की दर्जनों वारदातों में लिप्त आरोपी को शुक्रवार रात को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से २.५० लाख रुपए का सामान भी जब्त किया है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार ब्रांच की टीम शुक्रवार रात को गश्त पर थी। उस दौरान शंकास्पद हालत में गुजर रहे ४२ वर्षीय एक आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। जिसमें सामने आया है कि आरोपी अस्सी से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पिछले दिनों की ही उसने चोरी की सात वारदातें कबूली हैं। इन वारदातों के संबंध में अहमदाबाद शहर के पालडी, वाडज, नवरंगपुरा, चांदखेड़ा, सेटेलाइट और सोला पुलिस थानों में शिकायत भी दर्ज है। आरोपी ने कबूल किया है कि वह रात के समय में जाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। यह आरोपी अहमदाबाद के अलावा वडोदरा, आणंद जैसे शहरों में भी लूट एवं चोरी के आरोपों में लिप्त पाया गया।
वडोदरा जिले की सावली तहसील के सावलीगाम निवासी आरोपी के पास से पुलिस ने सोने के दो लाख रुपए कीमती गहनों समेत २.६७ लाख रुपए का सामान भी जब्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो