scriptAhmedabad News पहने आभूषण के बिल मांगने पर बिफरी महिला, इस अधिकारी को जड़ा थप्पड़ | Ahmedabad, Airport, Air intelligence unit,Women, slaped, officer | Patrika News

Ahmedabad News पहने आभूषण के बिल मांगने पर बिफरी महिला, इस अधिकारी को जड़ा थप्पड़

locationअहमदाबादPublished: Nov 01, 2019 09:09:34 pm

Ahmedabad, Airport, Air intelligence unit, Asst commissioner custom, Women, slaped दो दंपत्ति विरुद्ध एयरपोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज, दुबई से आई फ्लाइट से पहुंचे थे अहमदाबाद

Ahmedabad News पहने आभूषण के बिल मांगने पर बिफरी महिला, इस अधिकारी को जड़ा थप्पड़

Ahmedabad News पहने आभूषण के बिल मांगने पर बिफरी महिला, इस अधिकारी को जड़ा थप्पड़

अहमदाबाद. सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर इंटेलीजेंस यूनिट (एआईयू) कस्टम विभाग के सहायक आयुक्त को एक महिला यात्री ने थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं अन्य कर्मचारियों के साथ उस महिला और उसके पति व उसके साथ के एक अन्य दंपत्ति ने कहासुनी और हाथापाई की। इस घटना को लेकर एयरपोर्ट पुलिस ने दो दंपत्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। एक दंपत्ति शहर के तीन दरवाजा के पास रहता है, जबकि दूसरा दंपत्ति जुहापुरा का रहने वाला है।
एयरपोर्ट थाने में एआईयू कस्टम के एयरपोर्ट पर सुप्रीटेन्डेन्ट ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके अनुसार गुरुवार मध्यरात्रि बाद दुबई से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंची फ्लाइट से यात्री बाहर निकल रहे थे। इस दौरान एक महिला यात्री ने आभूषण पहने हुए थे। महिला यात्री से उनके पहने हुए आभूषणों के बारे में पूछताछ की और बिल पेश करने को कहा। बिल नहीं होने पर महिला यात्री को उनके आभूषण जमा कराने के लिए कहा गया, जिससे नाराज महिला यात्री और उसके पति तथा उसके साथ आए एक अन्य दंपत्ति ने एआईयू कर्मचारियों से कहासुनी की और हाथापाई की। इस दौरान यहां मौजूद एआईयू कस्टम के सहायक आयुक्त को महिला यात्री ने तमाचा भी जड़ दिया।
इस मामले में एयरपोर्ट पुलिस ने महिला यात्री एवं उसके पति तथा उसके साथ आए एक अन्य दंपत्ति (पति, पत्नी) के विरुद्ध सरकारी अधिकारी से मारपीट करने और कामकाम में रुकावट पैदा करने की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो