scriptऐसे किया कर्मचारियों ने एयरपोर्ट पर प्रदर्शन | Ahmedabad airport, demonstration, airport empolyees | Patrika News

ऐसे किया कर्मचारियों ने एयरपोर्ट पर प्रदर्शन

locationअहमदाबादPublished: Sep 20, 2019 10:25:12 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

#Ahmedabadairport #Airportauthorityofindia, airport employees demonstration, airport privatization अहमदाबाद एयरपोर्ट के निजीकरण को लेकर कवायद

ऐसे किया कर्मचारियों ने एयरपोर्ट पर प्रदर्शन

ऐसे किया कर्मचारियों ने एयरपोर्ट पर प्रदर्शन

अहमदाबाद. जहां केन्द्र सरकार की ओर से अहमदाबाद एयरपोर्ट के निजीकरण को लेकर कवायद की जा रही है। वहीं भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के यूनियन इसके खिलाफ कडा ऐतराज जता रहे हैं। निजीकरण की दिशा में बढ़ती प्रक्रिया के खिलाफ एयरपोर्ट कर्मचारी दोपहर बाद भोजनावकाश पर अहमदाबाद में एयरपोर्ट निदेशक कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को भी यूनियन के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने निजीकरण के विरोध में नारेबाजी की। प्रदर्शन में यूनियन-अहमदाबाद शाखा के मंडल सचिव एम.सी. मीना ्और शाखा अध्यक्ष अमोल शिरके के अलावा अन्य पदाधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।
मंडल सचिव एम.सी. मीना के मुताबिक शुक्रवार को भी यूनियन के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। अहमदाबाद के अलावा देश के छह हवाई अड्डों का निजीकरण किया जा रहा है। अहमदाबाद हवाई अड्डा मुनाफे में ऐसे में इस हवाई अड्डे का निजीकरण करना उचित नहीं है। वहीं हवाई अड्डों के निजीकरण से रोजगार का संकट खड़ा होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो