scriptAhmedabad: मनपा की सामान्य सभा में वेंटिेलेटर समेत कई मुद्दे छाए | Ahmedabad, AMC, general body meeting, ventilator | Patrika News

Ahmedabad: मनपा की सामान्य सभा में वेंटिेलेटर समेत कई मुद्दे छाए

locationअहमदाबादPublished: Nov 27, 2021 06:04:07 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Ahmedabad, AMC, general body meeting, ventilator

Ahmedabad: मनपा की सामान्य सभा में वेंटिेलेटर समेत कई मुद्दे छाए

Ahmedabad: मनपा की सामान्य सभा में वेंटिेलेटर समेत कई मुद्दे छाए

अहमदाबाद. महानगरपालिका की शुक्रवार को आयोजित सामान्य सभा में विविध मुद्दे छाए रहे। इस दौरान कोरोना काल में टेक्नीकल खामी के कारण चलने में असमर्थ रहे वेंटिलेटरों को लेकर नोंक झोंक भी हुई। इसके अलावा पार्किंग एवं अस्पतालों में चिकित्सकों की अनुपस्थिति को लेकर भी शिकायत की गई।
मनपा की सामान्य सभा के दौरान कोरोना काल में उपयोग नहीं हुए वेंटिलेटरों को लेकर चर्चा हुई। जिसमें एक महिला पार्षद ने मनपा अधिकारियों से सवाल जबाव किए। कोरोना काल में लगभग सौ ऐसे वेंटिलेटर थे जो टेक्नीकल कारणों से इस्तेमाल नहीं किए जा सके थे। इस संबंध में महानगरपालिका एवं राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्वास्थ्य ने वेंटिलेटर संबंधित कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर भी जानकारी मांगी गई। इसके अलावा शहर में लगाए गए पानी के बोर, शहर में बढ़ रहे श्वानों के आंतक के अलावा मनपा संचालित शारदाबेन अस्पताल में सीनियर चिकित्सकों की अनुपस्थिति को लेकर भी शिकायत की गई। विपक्ष के पार्षदों का कहना है कि शहर में जगह-जगह गटर उभरने की समस्या से निजात नहीं मिल सकी है। सामान्य सभा में पार्किंग की पालिसी को लेकर भी सवाल किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो