scriptAhmedabad, AMC, Iphone, winner auto driver, lucky draw, corona vaccine | वैक्सीन ली और जीता आईफोन, कॉल पर नहीं हुआ विश्वास, घर जाकर देनी पड़ी खुशखबरी | Patrika News

वैक्सीन ली और जीता आईफोन, कॉल पर नहीं हुआ विश्वास, घर जाकर देनी पड़ी खुशखबरी

Ahmedabad, AMC, Iphone, winner auto driver, lucky draw, corona vaccine second dose, Covid 19 बहेरामपुरा के टेम्पोचालक ने जीता आईफोन, वैक्सीन दूसरा डोज लेने वालों के लिए मनपा ने की थी घोषणा, दूसरा डोज लेने वाले 75 हजार लोगों में इकलौते विजेता, महापौर ने सौंपा

अहमदाबाद

Updated: December 23, 2021 10:27:49 pm

अहमदाबाद. आए दिन आने वाले लोन लेने, आकर्षक योजना, इनाम जीतने से जुड़े फर्जी फोन कॉल से इंसान इस कदर परेशान है कि हकीकत में भी उसने कोई इनाम जीता हो और उसका फोन आए तो भी उसे विश्वास नहीं होता है।
ऐसा ही कुछ हुआ है अहमदाबाद शहर के बहेरामपुरा इलाके में रहने वाले किशनभाई मकवाणा के साथ। टेम्पो रिक्शा चलाने वाले मकवाणा को अहमदाबाद महानगरपालिका (मनपा) की ओर से फोन कर बताया गया कि आपको इनाम में आईफोन लगा है, लेकिन उन्हें विश्वास नहीं हुआ। एक नहीं बल्कि मनपा की ओर से दो से तीन बार उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी गई। लेकिन उन्हें फिर भी विश्वास नहीं हुआ।
आखिरकार अहमदाबाद मनपा के अधिकारियों ने आधारकार्ड में दिया गया उनके घर का पता खोज उनके घर जाकर आईफोन जीतने की खुशखबरी उन्हें दी। तब जाकर उन्हें विश्वास हुआ।
मकवाणा को गुरुवार को अहमदाबाद महानगर पालिका के महापौर किरीट परमार ने उप महापौर गीताबेन पटेल, स्थायी समिति के अध्यक्ष हितेश बारोट की उपस्थिति आईफोन प्रदान किया।
स्थायी समिति के अध्यक्ष हितेश बारोट ने बताया कि कोरोना टीके का दूसरे डोज लेने में लोगों की ओर से बरती जा रही कोताही को देखते हुए मनपा ने एक से सात दिसंबर के बीच कोरोना का दूसरा डोज लेने वालों के लिए एक ईनाम की घोषणा की थी। जिसके तहत किसी एक विजेता को आईफोन देने का ऐलान किया था।
एक से सात दिसंबर के दौरान शहर में 75 हजार लोगों ने कोरोना का दूसरा डोज लगवाया। उनके नामों का लकी ड्रॉ किया गया जिसमें बहेरामपुरा निवासी किशन मकवाणा को यह आईफोन इनाम में लगा। उन्हें गुरुवार को मनपा कार्यालय में बुलाकर आईफोन प्रदान किया गया।
बारोट ने कहा कि मनपा कोरोना टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहन के रूप में अब तक पांच लाख खाद्य तेल के पाउच वितरित कर चुकी है। इसके अलावा 25 स्मार्ट फोन भी इनाम में दिए जा चुके हैं।
वैक्सीन ली और जीता आईफोन, कॉल पर नहीं हुआ विश्वास, घर जाकर देनी पड़ी खुशखबरी
वैक्सीन ली और जीता आईफोन, कॉल पर नहीं हुआ विश्वास, घर जाकर देनी पड़ी खुशखबरी
फ्रोड कॉल समझकर नहीं किया विश्वास: मकवाणा
आईफोन जीतने वाले किशन मकवाणा ने कहा कि यह बात सही है कि उनके पास दो से तीन बार मनपा की ओर से फोन कर आईफोन जीतने की बात कही गई थी। लेकिन उन्हें लगा कि यह फ्रोड कॉल है, जिससे विश्वास नहीं हुआ। जब मनपा के अधिकारी घर आए और फोन जीतने की बात कही तब विश्वास हुआ। गुरुवार को यहां बुलाया था। आज परिवार के साथ यहां आया तो उन्हें आईफोन दिया गया है। वे खुश हैं। वे भी यह कहना चाहते हैं कि सभी को कोरोना के दूसरे डोज लेने चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.