Ahmedabad: गृह मंत्री अमित शाह ने की प्रधानमंत्री की सराहना, कहा, मोदी की विकास यात्रा अब भी जारी

Ahmedabad, Amit Shah, PM Modi, developmment projects, Gujarat

By: Uday Kumar Patel

Published: 12 Jul 2021, 12:58 AM IST

गांधीनगर/अहमदाबाद. केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने रविवार को अहमदाबाद में 267 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री के तौर पर गुजरात की जो विकास यात्रा प्रारंभ की थी वह उनके केन्द्र में पहुंचने के बाद भी लगातार जारी है।
शाह के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कई विकास कार्य किए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई तरह के नेता होते हैं। एक वे जो सिर्फ किसी भी उद्घाटन समारोह में पहुंचते हैं और दूसरे नेता ऐसे होते हैं जो अपने कार्यकाल के दौरान विकास सुनिश्चित करते हैं। लेकिन कुछ वैसे भी नेता होते हैं जो विकास की ऐसी व्यवस्था बनाते हैं जो उनके छोडऩे के बाद भी अविरत जारी रहती है।
नरेन्द्र मोदी संभवत: ऐसे पहले नेता हैं जो भविष्य को ध्यान में रखते हुए विकास प्रोजेक्ट की योजना बनाते हैं। मोदी ने 14 वर्षों में एक ऐसी व्यवस्था विकसित की जो उनके केन्द्र में पहुंचने तक जारी है।
शाह ने अहमदाबाद में तेलाव के निकट जलापूर्ति प्रोजेक्ट का शिलान्यास करते हुए कहा कि जलापूूर्ति योजना से 35 हजार घरों को पानी की सुविधा मिलेगी। ऐसी योजना बनाई गई है कि कम से कम 30 वर्षों तक ताजा पानी मिलने में लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी।

Amit Shah pm modi
Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned