हत्या की कोशिश मामले का वांछित साथी के साथ गिरफ्तार

Ahmedabad, attempt to Murder, Firing, wanted accused arrested, Crime branch क्राइम ब्रांच ने चांदखेडा इलाके से दबोचा, आरोपी पर दर्ज हैं आठ से ज्यादा आपराधिक मामले

By: nagendra singh rathore

Published: 07 Sep 2021, 10:26 PM IST

अहमदाबाद. शहर क्राइम ब्रांच ने बापूनगर थाना इलाके में फायरिंग करने के मामले में वांछित आरोपी गौरव चौहान (29) को चांदखेड़ा इलाके से पकड़ा है। उसके साथ उसके साथी अजय उर्फ कांचो भदौरिया (26) को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से बचने के लिए आरोपी हाईप्रोफाइल इलाकों में किराए पर मकान लेकर रहता था।
क्राइम ब्रांच के अनुसार पकड़ में आए गौरव चौहान पर हत्या की कोशिश से लेकर फर्जी कॉल सेंटर चलाने और शराब की हेराफेरी व अवैध बिक्री से जुड़े आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी इससे पहले हत्या के दो मामले में पकड़ा जा चुका है। बीते वर्ष बापूनगर थाना इलाके में हीरावाडी के पास अशोक गोस्वामी नाम के युवक पर जानलेवा फायरिंग हुई थी। इस मामले में गौरव फरार था, जबकि इसका साथी अजय उर्फ कांचा पकड़ा गया था। पैसों के लेनदेन के विवाद में गौरव ने अशोक पर फायरिंग करने का आरोप कबूला है। फायरिंग के बाद फरार रहने के दौरान आरोपी ने गोवा और अहमदाबाद में फर्जी कॉल चलाने वाले सागर मेहता के साथ हिस्सेदारी की थी। सागर के साथ मिलकर मणिनगर झगडिया ब्रिज कॉल सेंटर में वह शामिल था। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई में गौरव का भाई सौरव पकड़ा गया था, लेकिन यह फरार हो गया था। इसके बाद आरोपी ने कॉल सेंटर का काम बंद कर दिया। फिर इसने देवेन्द्र उर्फ बंसी परिहार के साथ मिलकर विदेशी शराब की हेराफेरी और व्यापार शुरू किया। शराब की हेराफेरी में अजय भी शामिल था। इस मामले में देवेन्द्र की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि यह दोनों फरार थे।
गौरव 2010 में नवरंगपुरा में हत्या के मामले में पकड़ा जा चुका है। उसके बाद 2014 में अमराईवाड़ी थाना इलाके में हुई एक हत्या के मामले में भी पकड़ा जा चुका है। 2012 और 2015 में पासा के तहत जेल भी जा चुका है।

हत्या की कोशिश मामले का वांछित साथी के साथ गिरफ्तार
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned