scriptकर्फ्यू के बीच ७० फीसदी विद्यार्थियों ने दी सीए की परीक्षा | Ahmedabad, CA Exam, ICAI, curfew, education, | Patrika News

कर्फ्यू के बीच ७० फीसदी विद्यार्थियों ने दी सीए की परीक्षा

locationअहमदाबादPublished: Nov 21, 2020 10:52:05 pm

Ahmedabad, CA Exam, ICAI, curfew, education, परीक्षार्थी प्रवेश-पत्र, पहचान पत्र दिखाकर पहुंचे केन्द्र, बाहरी शहरों से आए विद्यार्थियों को संस्थान ने की मदद

कर्फ्यू के बीच ७० फीसदी विद्यार्थियों ने दी सीए की परीक्षा

कर्फ्यू के बीच ७० फीसदी विद्यार्थियों ने दी सीए की परीक्षा

अहमदाबाद. शहर में बढ़ते कोरोना मरीज को लेकर शुक्रवार से लगाए गए कफ्र्यू में शनिवार को हुई सीए की परीक्षा हुई। शनिवार को करीब ७० फीसदी परीक्षार्थी शहर में बनाए गए १९ परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे। कई विद्यार्थी जो शहर से बाहर के शहरों से आए थे उन्हें संस्थान की ओर से मदद भी की गई।
आईसीएआई अहमदाबाद चेप्टर के अध्यक्ष फेनिल शाह ने बताया कि कफ्र्यू के बीच भी अहमदाबाद में शनिवार को सीए इंटरमीडिएट की परीक्षा ली गई। २५०० विद्यार्थियों को इंटरमीडिएट की परीक्षा देनी थी। विद्यार्थियों को परीक्षाकेन्द्र तक पहुंचने में कोई ज्यादा तकलीफ नहीं हुई। वे प्रवेश पत्र और पहचान पत्र दिखाकर आसानी से केन्द्र तक पहुंचे। ७० फीसदी विद्यार्थियों ने शनिवार को हुई परीक्षा में उपस्थिति दर्ज कराई। बाकी के करीब ३० फीसदी विद्यार्थी अनुपस्थित रहे हैं। उम्मीद है इन लोगों ने जनवरी में 21 तारीख को होनी प्रस्तावित परीक्षा के विकल्प को पसंद किया होगा।
शाह ने बताया कि अहमदाबाद में बनाए गए परीक्षा केन्द्रों पर शहर से बाहर के इलाकों और शहरों से कुछ विद्यार्थी आए थे। उन्हें परीक्षा केन्द्र पर पहुंचने में कफ्र्यू के चलते परेशानी हो रही थी। हमारा संपर्क करने पर विद्यार्थियों को ट्रांसपोर्ट और खाने-पीने की व्यवस्था कराई गई। रविवार को सीए फाइन की परीक्षा होगी।
रविवार को होने जा रही सीए फाइनल की परीक्षा में ३००० परीक्षार्थी शिरकत करने प्रस्तावित हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो