Ahmedabdad में कार्बन उत्सर्जन में कमी का तैयार होगा roadmap

-Ahmedabad, Carbon emission, Roadmap, CM Vijay Rupani


अहमदाबाद .मुख्यमंत्री रूपाणी के मुताबिक अहमदाबाद महानगरपालिका और इंटरनेशनल फाइनेंस कॉर्पोरेशन के बीच हुए कार्बन न्युट्रल विजन डॉक्यूमेंट से शहर में कार्बन उत्सर्जन में कमी का रोडमैप तैयार होने के साथ ही अहमदाबाद और बेहतर ढंग से रहने और एंजॉय करने लायक शहर बन जाएगा।

साबरमती रिवरफ्रंट पर अहमदाबाद राष्ट्रीय पुस्तक मेले का शुभारम्भ के अवसर पर मुख्यमंत्री ने 63 करोड़ के खर्च से निर्मित दाणापीठ मल्टीनेशनल कार पार्किंग, फायर स्टेशन और फायर कर्मचारियों के लिए स्टाफ क्वाटर्स का भी डिजिटली भूमिपूजन किया। उन्होंने स्लम क्षेत्र के नागरिकों की स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 84.40 लाख के खर्च से पांच मोबाइल वैन को प्रस्थान करवाया। इस अवसर पर अहमदाबाद की महापौर बिजलबेन पटेल, मनपा आयुक्त विजय नेहरा सहित विधायकगण उपस्थित थे।
परिवहन, सुपर स्पेशियालिटी अस्पतालों के साथ पुस्तक मेले जैसी आनुषांगिक सेवाएं भी नागरिकों को उपलब्ध करवाती है।

इस अवसर पर इंटरनेशनल फाइनेंस कॉर्पोरेशन के कंट्री हेड जुन झेंग, विधायक जगदीशभाई पंचाल, राकेश शाह, अरविन्द पटेल, प्रदीप परमार, सुरेश पटेल, बाबू पटेल, उपमहापौर दिनेशभाई मकवाणा, स्थायी समिति के अध्यक्ष अमूलभाई भट्ट़ कॉर्पोरेटर और साहित्य प्रेमी नागरिक भारी संख्या में उपस्थित थे।

Uday Kumar Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned