VIDEO: गुजरात विधानसभा चुनाव में भी ताल ठोंकेगी एआईएमआईएम: ओवैसी

Ahmedabad city news, AIMIM, Asaduddin owaisi, gujarat vidhan sabha ele -कितने सीटों पर लड़ेगी, इसका फैसला गुजरात ईकाई करेगी

By: nagendra singh rathore

Published: 20 Sep 2021, 09:35 PM IST

अहमदाबाद. बिहार, पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद अब गुजरात के विधानसभा चुनाव में भी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ताल ठोंकेगी।
एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी कई सीटों पर अपना संगठन मजबूत कर रही है।
सोमवार को गुजरात के दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे ओवैसी ने कहा कि गुजरात में कितने सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी, इसका फैसला प्रदेश ईकाई के अध्यक्ष साबिर काबलीवाला करेंगे।
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी की कोशिश होगी कि गुजरात की विधानसभा में भी एमआईएमआईएम का विधायक पहुंचे।
कांग्रेस की ओर से उनकी पार्टी को भाजपा की बी टीम बताए जाने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि क्या कारण है कि 1984 से गुजरात में कोई भी मुस्लिम सांसद नहीं जीता। इसके लिए क्या उनकी पार्टी जिम्मेदार है। उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में हैदराबाद व औरंगाबाद सीट जीती।
कांग्रेस चाहे जितने आरोप लगाना चाहे लगाए। हम सारे आरोपों का सामना करने के लिए तैयार हैं। हमें टीम बी कहें, वोट कटवा कहें, कोई फर्क नहीं पड़ता।
ओवैसी ने कहा कि जहां हम नहीं हैं, अधिकांश राज्यों में कांग्रेस के विधायक जीतने के बाद पार्टी छोडकर भाजपा में जा रहे हैं। हमने संसद में हमेशा भाजपा का विरोध किया है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned