scriptahmedabad city news, crime branch, MD Drugs, Main supplier arrested | मुंबई के मुख्य ड्रग्स सप्लायर आरिफ बोस व चिन्कू पठान को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा | Patrika News

मुंबई के मुख्य ड्रग्स सप्लायर आरिफ बोस व चिन्कू पठान को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

ahmedabad city news, crime branch, MD Drugs, Main supplier arrested अहमदाबाद से जब्त ड्रग्स कराई थी उपलब्ध, प्रोडक्शन वारंट के आधार पर थाणे जेल से लिया हिरासत में, 8 तक रिमांड मंजूर

अहमदाबाद

Published: December 06, 2021 10:18:28 pm

अहमदाबाद. शहर क्राइम ब्रांच की ओर से वर्ष 2019 में जब्त की गई डेढ़ करोड़ कीमत की 1.469 किलो मेथा एम्फेटामाइन (एमडी ड्रग्स) मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
पकड़े गए यह दोनों आरोपी मुंबई के मुख्य एमडी ड्रग्स सप्लायर हैं। इनमें एक का नाम परवेजखान उर्फ चिन्कू पठान (39 ) है, जो मुंबई ङ्क्षचचबंदर टनटनपुरा स्ट्रीट के पास रहता है, जबकि दूसरा मो.आरिफ उर्फ आरिफ बोस भुजवाला (47) है। यह मुंबई में डोंगरी एसवीपी रोड पर रहता है। फिलहाल यह दोनों महाराष्ट्र के थाणे सेंट्रल जेल में बंद थे। इन्हें 2019 के अहमदाबाद क्राइम ब्रांच में दर्ज केस में प्रोडक्शन वारंट के आधार पर हिरासत में लेकर 4 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया है। अहमदाबाद की अदालत में पेश करने पर अदालत ने दोनों का 8 दिसंबर तक का रिमांड मंजूर किया है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार अहमदाबाद में एमडी ड्रग्स की बिक्री करने के आरोप में गिरफ्तार मुख्य आरोपी इमरान अजमेरी और सहजाद तेजाबवाला व पकड़े गए अन्य आरोपी मजहरहुसैन तेजाबवाला, इम्तियाज शेख, की पूछताछ में सामने आया कि उन्हें यह एमडी ड्रग मुंबई के अस्फाक बावा ने दी थी। अस्फाक को मो.फरहानखान ने उपलब्ध कराई थी और मो.फरहान की पूछताछ में सामने आया कि उसने यह एमडी ड्रग्स मुंबई के मुख्य सप्लायर चिन्कू और आरिफ के पास से ली थी। जिसे ही अहमदाबाद से जब्त किया गया था, जिससे क्राइम ब्रांच को इन दोनों की तलाश थी। इनके जेल में होने की जानकारी मिलने पर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर इन्हें गिरफ्तार किया गया है।
मुंबई के मुख्य ड्रग्स सप्लायर आरिफ बोस व चिन्कू पठान को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा
मुंबई के मुख्य ड्रग्स सप्लायर आरिफ बोस व चिन्कू पठान को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा
कैलाश राजपूत उपलब्ध कराता है ड्रग्स
इस मामले की जांच में सामने आया कि मुंबई के मुख्य ड्रग्स सप्लायर तो चिन्कू और आरिफ हैं। लेकिन इन दोनों को दुबई में रहने वाला कैलाश राजपूत नाम का आरोपी एमडी ड्रग्स उपलब्ध कराता है। वह हर महीने करीब 30 किलो ड्रग्स इन दोनों के जरिए भारत में सप्लाई करता है। जिसे ये दोनों आरोपी मुंबई व देश के अन्य शहरों में पहुंचाते हैं। आरिफ दुबई में भी कई बार मीटिंग में शामिल हो चुका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.