दरियापुर थाने के दो पुलिस उपनिरीक्षक निलंबित

दरियापुर थाने के दो पुलिस उपनिरीक्षक निलंबित

nagendra singh rathore | Publish: Sep, 16 2018 10:45:07 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

सेक्टर-2 एडिशनल सीपी की स्क्वॉड ने पकड़ा था जुए का अड्डा

 

अहमदाबाद. शहर के दरियापुर थाने के दो पुलिस उपनिरीक्षकों को निलंबित कर दिया गया है। सेक्टर-2 के एडिशनल सीपी अशोक यादव की विशेष स्क्वॉड ने शनिवार को दरियापुर इलाके में चारवाड मोढ के मोहल्ला इलाके में दबिश देकर 15 लोगों को जुआ खेलते पकड़ा था। इनके पास से एक लाख ३१ हजार रुपए का मुद्दामाल, 12मोबाइल फोन बरामद किए थे।
यह अड्डा इलाके के बुटलेगर वसीमखान उर्फ बाबा पठान की ओर से चलाया जा रहा होने की सूचना मिली थी। इस पर दबिश देकर कार्रवाई की गई। वसीमखान इलाके का नामी बुटलेगर था। उसने पुलिस की ओर से शराब पर दबिश बढ़ाने के चलते जुए का अड्डा शुरू कर दिया था।
इलाके मेंं जुए का अड्डा चल रहा होने के बावजूद भी कार्रवाई करने में लापरवाही बरतने वाले दरियापुर चौकी के पीएसआई यू.एफ.राओल को सेक्टर-दो के एडिशनल सीपी अशोक यादव ने निलंबित कर दिया है। इसके अलावा दरियापुर सर्वेलंस स्क्वॉड के पीएसआई वी.ए.राणा को भी निलंबित किया गया है। इस मामले में दरियापुर पीआई एस.जे.मोदी के विरुद्ध भी जांच की जा रही है। सेक्टर-2 की स्क्वॉड ने इस अड्डे पर दबिश देने के दौरान दरियापुर पुलिस की टीम को पूरी तरह से अनजान रखा था।

गैस सिलेंडर की पाइप फटने से श्रमिक की मौत
अहमदाबाद. कठवाडा जीआईडीसी स्थित एक फैक्ट्री में काम करने के दौरान गैस का सिलेंडर की पाइप फटने से जख्मी श्रमिक अतुल तिवारी की मौत हो गई। निकोल पुलिस के अनुसार यह घटना १४ सितंबर को कठवाडा जीआईडीसी स्थित चामुंडा इंडस्ट्रीज में हुई। अतुल शुक्रवार को कंपनी में गैस सिलेंडर व कटर की मदद से लोहे की प्लेट काट रहा था। इसी दौरान गैस सिलेंडर की पाइफ फट गई। जख्मी हालत में उसने सिविल अस्पताल में शनिवार को दम तोड़ दिया।

बंगले से 12 लाख की नकदी व आभूषण चुराए
अहमदाबाद. बोडकदेव में सिंधुभवन रोड पर स्थित व्हाइट हाऊस बंगले में चोरों ने घुसकर 12 लाख रुपए की नकदी व आभूषण चोरी कर लिए।
चोरी की घटना 12 से 14 सितंबर की रात के दौरान हुई। शनिवार को इस बाबत वस्त्रापुर थाने में देवेन्द्र पटेल ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया कि आरोपी ने बंगले में बेडरूम के पास बने फाइबर के शेड के ऊपरी हिस्से को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। बेडरूम की बारी के सरिए तो तोड़कर अंदर बेडरूम में घुसे। वहां से बाथरूम में स्थित स्लाइडर लोहे की तिजोरी में रखी नकदी और आभूषमों से भरा थैला चोरी कर लिया। उसमें ५० हजार नकद सहित 12 लाख 11 हजार रुपए के आभूषण थे।

Ad Block is Banned