नवजात को उपचार के बहाने अस्पताल में छोड़ गया युगल

शाहीबाग पुलिस थाने में दर्ज मामला

By: Omprakash Sharma

Published: 26 Jun 2020, 10:49 PM IST

अहमदाबाद शहर के सिविल अस्पताल में नवजात बालिका को लावारिस छोड़कर युगल फरार हो गया। बालिका को अस्पताल में यह कहकर भर्ती करवाया गया था कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इस संबंध में शाहीबाग पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार गत बुधवार को रसूल चौहाण नामक एक युवक और एक युवती नवजात को लेकर अस्पताल में आए थे। युवती ने अपना पता दस्क्रोई तहसील का घूमा बताया था। दो दिन की इस बालिका को ए-5 वार्ड में भर्ती किया गया। उसके बाद नवजात को छोड़कर दोनों युवक और युवती फरार हो गए। इस संबंध में चिकित्सा कर्मियों को पता लगने पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बालिका के माता-पिता का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

महीसागर नदी से मिला अज्ञात शव
आणंद. जिले की उमरेठ तहसील के शीली गांव के निकट महीसागर नदी से अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शुक्रवार सुबह ही शव को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।
शीला गांव के निकट महीसागर नदी में एक व्यक्ति को पुरुष का शव दिखाी दिया। इस संबंध में संबंधित पुलिस को सूचित किया गया और उसके बाद शुक्रवार सुबह पुलिस और स्थानीय लोगों क की मदद से बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए करमसद स्थित अस्पताल ले जाया गया है। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned