scriptयुवाओं में है बड़े निर्णय करने की ताकत: पाटिल | Ahmedabad, CM Bhupendra patel, Gujarat BJP, C R Patil, youth parliamen | Patrika News

युवाओं में है बड़े निर्णय करने की ताकत: पाटिल

locationअहमदाबादPublished: Dec 04, 2021 10:07:34 pm

Ahmedabad, CM Bhupendra patel, Gujarat BJP, C R Patil, youth parliament, karnavati university,
भारतीय युवा ने विदेशों तक में मनवाया हुनर का लोहा, कर्णावती यूनिवर्सिटी में यूथ पार्लियामेंट ऑफ इंडिया 2021
 

युवाओं में है बड़े निर्णय करने की ताकत: पाटिल

युवाओं में है बड़े निर्णय करने की ताकत: पाटिल

 अहमदाबाद. लोकसभा सांसद व गुजरात प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कहा कि युवाओं में देश हित के लिए जरूरी बड़े निर्णय लेने या क्रांति करने की ताकत है।
वे शनिवार को गांधीनगर स्थित कर्णावती यूनिवर्सिटी में आयोजित यूथ पार्लियामेंट ऑफ इंडिया 2021 के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे।
पाटिल ने कहा कि देश का युवा टैलेन्ट से भरपूर है। उसके हुनर का लोहा अंतररा्ट्रीय स्तर पर भी माना जा रहा है। आज प्रत्येक राजनीतिक दल तकनीक के उपयोग की ओर बढ़ा है। युवा उसके आधार स्तंभ हैं। पाटिल ने युवाओं से अपील की कि वे बड़ी संख्या में राजनीति में प्रवेश करें और देश के उज्जवल भविष्य के लिए अपना योगदान दें।
मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की उपस्थिति में यूथ पार्लियामेंट का उद्घाटन हुआ। इस मौके पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री प्रदीप परमार, कुटीर उद्योग मंत्री जगदीश पंचाल, बीएपीएस स्वामीनारायण संस्था के डॉ. ज्ञानवत्सल स्वामी, कार्यक्रम की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष व गुजरात भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष डॉ. ऋत्विज पटेल, कर्णावती यूनिवर्सिटी के उपकुलपति ए के सूर्यवंशी सहित बड़ी संख्या में विद्यार्थी व शिक्षाविद उपस्थित रहे।
सरकार एवं राजनीति में युवाओं की सहभागिता बढ़ी: पटेल
मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में संसदीय प्रणाली ज्यादा मजबूत हुई है। संसद की कार्यदक्षता और कार्यक्षमता भी बढ़ी है। सरकार एवं राजनीति में युवाओं की सहभागिता में भी वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा युवाओं से कहा कि वे राजनीति में आकर नेतृत्व लेने में पीछे नहीं हटें। उन्नत राष्ट्र के निर्माण के लिए समर्पित युवा नेता तैयार करना भाजपा की प्रतिबद्धता है।
युवाओं में है बड़े निर्णय करने की ताकत: पाटिल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो