scriptस्टेडियम के नरेन्द्र मोदी नामकरण पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, सीएम रूपाणी ने दिया ये जवाब | Ahmedabad, CM Rupani, motera stadium, narendra modi, congress, sardar | Patrika News

स्टेडियम के नरेन्द्र मोदी नामकरण पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, सीएम रूपाणी ने दिया ये जवाब

locationअहमदाबादPublished: Feb 25, 2021 10:30:17 pm

Ahmedabad, CM Rupani, motera stadium, narendra modi, congress, sardar patel सरदार के बारे में बोलने का कांग्रेस को अधिकार नहीं: रूपाणी, कांग्रेस की एतिहासिक हार देख आई दया

स्टेडियम के नरेन्द्र मोदी नामकरण पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, सीएम रूपाणी ने दिया ये जवाब

स्टेडियम के नरेन्द्र मोदी नामकरण पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, सीएम रूपाणी ने दिया ये जवाब

अहमदाबाद. शहर के मोटेरा में बने विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम के नाम को सरदार पटेल से बदलकर नरेन्द्र मोदी किए जाने पर कांग्रेस की ओर से उठाए जा रहे सवाल पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पलटवार किया है।
गोधरा में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने जब भी सेवा एवं विकास कार्य किए कांग्रेस ने उसका विरोध किया। कल नरेन्द्र मोदी के नाम से स्टेडियम का लोकार्पण किया गया तो उसमें भी सवाल उठाए हैं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस को सरदार पटेल के बारे में बोलने का कोई अधिकार हीनहीं है, क्योंकि गुजरात के सुपुत्र लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल का कांग्रेस ने कितना अपमान किया है, वह जनता जानती है। उन्होंने कांग्रेस को सरदार पटेल को भारत रत्न अवार्ड से विमुख रखने का आरोप लगाया है। साथ ही सरदार पटेल को प्रधानमंत्री बनने से रोकने में भी कांग्रेस का ही हाथ होने का आरोप लगाया।
सीएम रूपाणी ने कहा कि छह महानगरपालिकाओं के 23 फरवरी को घोषित परिणाम में कांग्रेस को इतिहास की सबसे करारी हाल मिली है। यह देख उन्हें कांग्रेस पर दया आई। उन्होंने पंचमहाल जिले में हुए विकास कार्यों की भी जनता को जानकारी दी।
मुस्लिमों का मतबैंक के लिए उपयोग!
सीएम रूपाणी ने कांग्रेस पर मुस्लिमों का अब तक मतबैंक के लिए उपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यही वजह है कि इस बार के मनपा चुनावों में मुस्लिम समुदाय ने भी कांग्रेस को नकार दिया।
लव जेहाद पर बनेगा कड़क कानून
सीएम ने कहा कि यह गांधी, सरदार और नरेन्द्र मोदी का गुजरात है। कोई माफियाओं का या गुंडाओं का गुजरात नहीं है। राज्य में शांति, सुरक्षा को प्राथमिकता दी गई है। गुंडाओं के विरुद्ध कानून बनाया है, भूमाफियाओं के विरुद्ध कानून बनाया है। अब लव जेहाद के विरुद्ध कड़ा कानून भी विधानसभा सत्र में बनाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो