scriptAhmedabad, Corona, Gujarat, BRTS, AMTS | Ahmedabad: अहमदाबाद में बढ़ा कोरोना संक्रमण, आज से 50 % क्षमता के साथ दौड़ेंगी एएमटीएस, बीआरटीएस | Patrika News

Ahmedabad: अहमदाबाद में बढ़ा कोरोना संक्रमण, आज से 50 % क्षमता के साथ दौड़ेंगी एएमटीएस, बीआरटीएस

Ahmedabad, Corona, Gujarat, BRTS, AMTS

अहमदाबाद

Published: January 05, 2022 11:04:26 pm

अहमदाबाद. राज्य के साथ-साथ शहर में कोरोना संक्रमण मामलों में बेतहाशा वृद्धि को देखते हुए अहमदाबाद महानगरपालिका की संचालित बसें- एएमटीएस और बीआरटीएस गुरुवार से 50 फीसदी क्षमता के साथ चलाई जाएंगी।
मनपा कीस्थायीसमिति के अध्यक्ष हितेश बारोट व परिवहन समिति के अध्यक्ष वल्लभ पटेल के मुताबिक कोरोना के संक्रमण को देखते हुए एएमटीएस व बीआरटीएस बसें 50 फीसदी बैठक क्षमता के साथ दौड़ेंगी। प्रत्येक यात्री को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। साथ ही कोरोना की दोनों डोज के प्रमाण पत्र की जांच होगी। फिलहाल एएमटीएस की 580 बसें और बीआरटीएस की 350 बसें संचालित हैं।

Ahmedabad: अहमदाबाद में बढ़ा कोरोना संक्रमण, आज से 50 % क्षमता के साथ दौड़ेंगी एएमटीएस, बीआरटीएस
Ahmedabad: अहमदाबाद में बढ़ा कोरोना संक्रमण, आज से 50 % क्षमता के साथ दौड़ेंगी एएमटीएस, बीआरटीएस
कोरोना कोआर्डिनेटर नियुक्त करने होंगे

अहमादबाद महानगपालिका कीओ र से नई गाइडलाइन जारी की गई है। इसके तहत शहर में सोसाइटी, फ्लैट, कॉम्पलेक्स में कोरोना कोऑर्डिनेटर नियुक्त करने होंगे। कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने की जिम्मेदारी इन्ही पर होगी।
23 नए माइक्रो कंटेन्मेंट जोन, शहर में 108

कोरोना को देखते हुए अहमदाबाद शहर में बुधवार को 23 नए माइक्रो कंटेनमेंट जोन शामिल किए गए। इस तरह अब शहर में कुल माइक्रो कंटेनमेंट की संख्या अब तक 108 तक पहुंच चुकी है।
ओमिक्रॉन के 50 नए मामले, आंकड़ा 200 पार

एक तरफ राज्य में जहां कोरोना में वृद्धि होती जा रही है वहीं ओमिक्रॉन के मामले ने भी रफ्तार पकड़ी है। राज्य में बुधवार को ओमिक्रॉन के 50 नए मामले सामने आए। इनमे अहमदाबाद शहर में सबसे ज्यादा 34, वडोदरा शहर में 5, खेड़ा जिले में 4, आणंद जिला व सूरत शहर में 3-3 तथा कच्छ जिले में एक मामला शामिल है। इस तरह राज्य में नए वैरिएंट संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 204 पहुंच चुकी है। इनमें से 112 स्वस्थ हो चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र24 घंटे में तीन की मौत, फिर हॉटस्पॉट बना एमपी का ये शहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.