अहमदाबाद में एक दिन में मिले २९० नए कोरोना मरीज, २२ ने तोड़ा दम

Ahmedabad, Covid19, death, 290 new case, 22 death, Ahmedabad news, Gujarat, Corona

By: nagendra singh rathore

Published: 03 Jun 2020, 11:53 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात में अनलॉक के पहले चरण में कोरोना मरीजों की संख्या कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही है। बात करें अहमदाबाद की तो अहमदाबाद में बुधवार को एक दिन में ही २९० नए कोरोना मरीज सामने आए। जबकि २२ मरीजों ने कोरोना के चलते दम तोड़ दिया।
इसके चलते अहमदाबाद में कोरोना मरीजों की संख्या जहां १३ हजार के आंकड़े को पार करते हुए १३०६३ पर पहुंच गई है, जबकि मृतकों का आंकड़ा भी ९०० को पार कर गया है।
गुजरात सरकार और अहमदाबाद महानगर पालिका प्रशासन की ओर से कई प्रयास करने के बावजूद भी राज्य की आर्थिक राजधानी अहमदाबाद में कोरोना वायरस का संक्रमण काबू में नहीं आ पा रहा है।
राज्य की बात करें तो राज्य में बुधवार को रिकॉर्ड कोरोना संक्रमित सामने आए। यह अब तक के सर्वाधिक कोरोनी मरीज हैं। बुधवार को बीते 24 घंटे में गुजरात में सर्वाधिक 485 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इससे पहले गत 5 मई को राज्य में एक दिन में सबसे ज्यादा 441 मरीज सामने आए थे। इसके साथ ही लगातार पांचवें दिन नए मरीजों की संख्या 400 के आंकड़े को पार कर गई। वहीं इस महीने में लगातार तीसरे दिन और अब तक यह सातवीं बार है जब एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 400 से ज्यादा पाया गया है। इसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना मरीजों की कुल संख्या 18117 हो गई है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned