scriptआंख में मिर्च पाउडर झोंक कर दो करोड़ लूटने की कोशिश | Ahmedabad, Crime, 2 crore loot, accused arrested, Vastrapur, Ahmedabad | Patrika News

आंख में मिर्च पाउडर झोंक कर दो करोड़ लूटने की कोशिश

locationअहमदाबादPublished: Jul 26, 2021 09:03:49 pm

Ahmedabad, Crime, 2 crore loot, accused arrested, Vastrapur, Ahmedabad city news -निजी ट्रेडिंग कंपनी कर्मचारी व उसके साथी ने दिखाई हिम्मत, आरोपी को लोगों की मदद से मौके से ही पकड़ा

आंख में मिर्च पाउडर झोंक कर दो करोड़ लूटने की कोशिश

आंख में मिर्च पाउडर झोंक कर दो करोड़ लूटने की कोशिश

अहमदाबाद. शहर के वस्त्रापुर थाना इलाके में सोमवार को दिन दहाड़े एक निजी ट्रेडिंग कंपनी के कर्मचारी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर दो करोड़ रुपए की नकदी लूटने की कोशिश का मामला सामने आया है। कर्मचारी और उसके सह कर्मचारी ने हिम्मत और सतर्कता दिखाते हुए आरोपी का पीछा कर अन्य लोगों और पुलिस की मदद से आरोपी को मौके से कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया।
इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त एम ए पटेल ने बताया कि यह घटना वस्त्रापुर तालाब के पास स्थित एक बैंक के पास हुई। एक निजी ट्रेडिंग कंपनी का कर्मचारी सुनील चौहान और उसका साथी कंपनी के खाते से चार करोड़ रुपए निकालकर आंगडिय़ा पेढ़ी में देने जा रहे थे। उन्होंने दो बैग में नकदी रखी थी। कार में नकदी रखने के दौरान ही दुपहिया वाहन पर आए आरोपी अंकुर मोडेसरा ने सुनील चौहान की आंख में मिर्च का पाउडर झोंक दिया और नकदी भरा बैग छीनकर भागने लगा। लेकिन वह भागने में सफल नहीं हुआ।
चौहान और उसके साथी ने अन्य लोगों और कुछ दूरी पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। जिस बैग को वह लेकर भागा था उसमें दो करोड़ रुपए की नकदी थी। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। आरोपी का बैकग्राउंड में पता किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो