आंख में मिर्च पाउडर झोंक कर दो करोड़ लूटने की कोशिश

Ahmedabad, Crime, 2 crore loot, accused arrested, Vastrapur, Ahmedabad city news -निजी ट्रेडिंग कंपनी कर्मचारी व उसके साथी ने दिखाई हिम्मत, आरोपी को लोगों की मदद से मौके से ही पकड़ा

By: nagendra singh rathore

Published: 26 Jul 2021, 09:03 PM IST

अहमदाबाद. शहर के वस्त्रापुर थाना इलाके में सोमवार को दिन दहाड़े एक निजी ट्रेडिंग कंपनी के कर्मचारी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर दो करोड़ रुपए की नकदी लूटने की कोशिश का मामला सामने आया है। कर्मचारी और उसके सह कर्मचारी ने हिम्मत और सतर्कता दिखाते हुए आरोपी का पीछा कर अन्य लोगों और पुलिस की मदद से आरोपी को मौके से कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया।
इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त एम ए पटेल ने बताया कि यह घटना वस्त्रापुर तालाब के पास स्थित एक बैंक के पास हुई। एक निजी ट्रेडिंग कंपनी का कर्मचारी सुनील चौहान और उसका साथी कंपनी के खाते से चार करोड़ रुपए निकालकर आंगडिय़ा पेढ़ी में देने जा रहे थे। उन्होंने दो बैग में नकदी रखी थी। कार में नकदी रखने के दौरान ही दुपहिया वाहन पर आए आरोपी अंकुर मोडेसरा ने सुनील चौहान की आंख में मिर्च का पाउडर झोंक दिया और नकदी भरा बैग छीनकर भागने लगा। लेकिन वह भागने में सफल नहीं हुआ।
चौहान और उसके साथी ने अन्य लोगों और कुछ दूरी पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। जिस बैग को वह लेकर भागा था उसमें दो करोड़ रुपए की नकदी थी। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। आरोपी का बैकग्राउंड में पता किया जा रहा है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned