scriptसो रही पत्नी पर फेंका एसिड, आरोपी पति फरार | Ahmedabad, Crime, Acid attack, Ahmedabd city news | Patrika News
अहमदाबाद

सो रही पत्नी पर फेंका एसिड, आरोपी पति फरार

Ahmedabad, Crime, Acid attack, Ahmedabd city news पत्नी के साथ सो रही पुत्री भी झुलसी, तीन अन्य संतानों पर भी पडी बूंदें

अहमदाबादOct 27, 2020 / 09:57 pm

nagendra singh rathore

सो रही पत्नी पर फेंका एसिड, आरोपी पति फरार

सो रही पत्नी पर फेंका एसिड, आरोपी पति फरार

अहमदाबाद. शहर के वेजलपुर थाना इलाके में रविवार मध्यरात्रि बाद घर में पुत्री व अन्य पुत्रों के साथ सो रही पत्नी पर एसिड फेंके जाने की घटना सामने आई है। पति पर ही एसिड फेंकने का आरोप लगा है। पत्नी के अलावा उसके साथ सो रही पुत्री और नीचे पास में सो रहे तीन अन्य पुत्रों पर भी एसिड के छींटे पड़े हैं। पत्नी और पुत्री के ज्यादा झुलस जाने से उन्हें उपचार के लिए अहमदाबाद के असारवा स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वेजलपुर पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार की मध्यरात्रि बाद (रविवार तड़के) करीब चार बजे हुई।
झुलसी पुत्री ने इस मामले में उसके पिता के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि उसके पिता का स्वभाव शंकाशील है और वह आए दिन उनकी मां से मारपीट करता है।
रविवार को भी उनके पिता ने उनकी मां से मारपीट की थी, तब पुलिस भी बुलाई थी, लेकिन केस होगा तो खर्चा होगा सोचकर प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई। लेकिन रात के समय उनके पिता ने एसिड या कोई अन्य ज्वलनशील पदार्थ शिकायतकर्ता की मां के ऊपर फेंक दिया। वह भी मां के साथ एक ही चारपाई (पलंग) पर सो रही थी, जिससे वह भी गंभीर रूप से झुलस गई। उसकी मां का चेहरा व सीने से लेकर पेट तक के भाग में एसिड पड़ा है, जिससे वह बोलने मे असमर्थ है। शिकायतकर्ता का भी हाथ झुलसा है। आरोपी का विवाह 30 साल पहले हुआ है। उसके पांच संतान हैं। बड़ी लड़की का विवाह हो गया है। शिकायतकर्ता पुत्री का भी विवाह हो गया था, लेकिन तलाक हो गया ,जिससे तीन महीने से वह भी मां के साथ ही रहती है। दंपत्ति को तीन अन्य पुत्र भी हैं। आरोपी पति सेंटिंग का काम करता है, जबकि पीडि़त मां पुत्री घरों में काम करके गुजारा चलाती हैं।

Home / Ahmedabad / सो रही पत्नी पर फेंका एसिड, आरोपी पति फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो