scriptअहमदाबाद शहर व ग्राम्य के ४७ एटीएम में पैसे भरने का था काम | Ahmedabad, crime, atm fraud, 4 accused arrested, | Patrika News

अहमदाबाद शहर व ग्राम्य के ४७ एटीएम में पैसे भरने का था काम

locationअहमदाबादPublished: Jul 25, 2021 08:45:45 pm

Ahmedabad, crime, atm fraud, 4 accused arrested, दो अन्य आरोपी अभी भी फरार, क्राइम ब्रांच में दर्ज है मामला

अहमदाबाद शहर व ग्राम्य के ४७ एटीएम में पैसे भरने का था काम

अहमदाबाद शहर व ग्राम्य के ४७ एटीएम में पैसे भरने का था काम

अहमदाबाद. शहर एवं ग्राम्य में स्थित दो बैंको के एटीएम सेंटरो में जाकर एटीएम में पैसे भरने का काम करने वाले चार एटीएम ऑपरेटरों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इन पर ५.२७ करोड़ रुपए की ठगी करने का आरोप है।
सभी पर आरोप है कि इन लोगों ने एटीएम में जो राशि भरी होने की बात कही और ब्यौरा कंपनी में जमा कराया उसकी तुलना में कम राशि एटीएम में भरकर बैंकों को और एटीएम में पैसे जमा कराने के लिए जिस कंपनी की ओर से इन्हें नौकरी पर रखा गया था, उसके साथ विश्वासघात व ठगी की है।
इस संबंध में मितेष पटेल (४२) ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्राच की टीम ने वासणा स्थित शहरी गरीब आवास योजना निवासी अमरत सोलंकी (२६), लक्ष्मण परमार (२८), गाधीनगर जिले की कलोल तहसील के राचेडा गांव निवासी कमलेश रावल (२८) , मूलरूप से राजस्थान के पाली जिले के बाबरा गांव हाल अहमदाबाद में नवा वाडज निवासी प्रविण पढियार (२६) को गिरफ्तार किया है।
इस मामले में दो आरोपी अभी भी फरार है। जिनमें अजय परमार और हरीश परमार शामिल हैं। इन दोनों ही की तलाश की जा रही है। यह सभी छह आरोपी बैंकों के एटीएम में राशि जमा करने का काम करने वाली एक कंपनी के कर्मचारी है। कंपनी की ओर से दो बैंक केअहमदाबाद शहर और ग्राम्य के ४७ एटीएम में पैसे जमा कराने की जिम्मेदारी इन कर्मचारियों को सौंपी गई थी। आरोपी ने यह ठगी कैसे की उसकी भी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो