scriptAhmedabad : रिक्शा में बिठाने के बाद सवारियों को लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार | Ahmedabad, crime Branch | Patrika News

Ahmedabad : रिक्शा में बिठाने के बाद सवारियों को लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 11, 2020 09:46:14 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

पन्द्रह वारदातों की सुलझाई गुत्थी

Ahmedabad : रिक्शा में बिठाने के बाद सवारियों को लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार

Ahmedabad : रिक्शा में बिठाने के बाद सवारियों को लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार

अहमदाबाद. ऑटो रिक्शा में सवारियों को बिठाने के बाद उनसे लूटपाट करने के आरोप में क्राइम ब्रांच की टीम ने दो को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटे गए गहनों समेत साढ़े सात लाख रुपए से अधिक का सामान भी जब्त किया गया है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही करीब पन्द्रह वारदातों की गुत्थी भी सुलझ गई है। क्राइम ब्रांच की टीम को पिछले दिनों सूचना मिली थी कि रिक्शा में बिठाकर सवारियों को लूटने वाला एक गिरोह सक्रिय है। टीम सोमवार रात को नरोडा पाटिया के निकट नजर रखे हुए थी। उस दौरान एक रिक्शा में बैठे दो जनों की तलाशी ली गई। उनके पास से सोने चांदी के ६.३२ लाख रुपए कीमत के आभूषण एवं पचास हजार की नकदी समेत साढ़े सात लाख रुपए से अधिक का सामान जब्त किया गया है। पूछताछ में सामने आया है जब्त किया गया सभी सामान चोरी एवं लूट का है। इनमें से एक आरोपी को पूर्व में राजूला पुलिस ने पर्स चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके अलावा मोबाइल की चोरी के आरोप में पालनपुर पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था।
गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों ने कबूल किया है कि अहमदाबाद शहर के अलावा पालनपुर तथा डीसा समेत विविध शहरों में वे अब तक चोरी एवं लूट जैसी पन्द्रह वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।
पन्द्रह दिन पूर्व ही की थी छह लाख की चोरी
आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने पन्द्रह दिन पूर्व अहमदाबाद शहर के कालूपुर रेलवे स्टेशन से रिक्शा में सवारी के रूप में एक महिला एवं पुरुष को बिठाया था। डफनाला तक उनके बैग को पार कर लिया गया जिसमें छह लाख रुपए के गहने व नकदी थी। इस तरह की पन्द्रह वारदातों उन्होंने कबूली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो