scriptAhmedabad: दिन दहाड़े लोगों को चाकू दिखाकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश | Ahmedabad crime branch arrested 3 accused of loot case | Patrika News

Ahmedabad: दिन दहाड़े लोगों को चाकू दिखाकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

locationअहमदाबादPublished: Mar 21, 2023 10:12:18 pm

Ahmedabad crime branch arrested 3 accused of loot case क्राइम ब्रांच ने निकोल खोडियार मंदिर के पास से तीन लोगों को पकड़ा, 11.44 लाख का मुद्दामाल जप्त-नरोडा, निकोल व रामोल इलाके में तीन महीने में ही 8 लोगों को लूटने का खुलासा

Ahmedabad: दिन दहाड़े लोगों को चाकू दिखाकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Ahmedabad: दिन दहाड़े लोगों को चाकू दिखाकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Ahmedabad. शहर में दिन दहाड़े दोपहर के समय अकेले वाहन लेकर गुजरने वाले लोगों को रोककर चाकू दिखाकर उन्हें लूटने वाले गिरोह का शहर क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश किया है। गिरोह के मुख्य सरगना सहित तीन आरोपियों को पकड़ा है। उनके पास से दो दुपहिया वाहन, उपयोग में लिए जाने वाले चाकू व लूटे गए आभूषण सहित 11.44 लाख रुपए का मुद्दामाल जप्त किया है।पकड़े गए आरोपियों में शिवसिंह उर्फ आशु सिकरवार (23) , दिलीप उर्फ भूरो राजपूत (19) और राजाराम उर्फ सोनू यादव (24) शामिल हैं। शिवसिंह उर्फ आशु मूलरूप से उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले की भर्तना तहसील के सिकरवार नगला का रहने वाला है। अहमदाबाद में निकोल इलाके में ही खोडियार मंदिर के पास स्थित सूर्यनगर सोसायटी में किराए पर रहता है। जबकि दिलीप उर्फ भूरो मूलरूप से राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के आमतल्ला का रहने वाला है, जबकि राजाराम उर्फ सोनू उत्तरप्रदेश के अमेठी जिले के जगईपुर गांव का रहने वाले है। ये दोनों शिवसिंह के साथ ही एक ही मकान में किराए पर रहते थे। आरोपियों को सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने सोमवार को खोडियार मंदिर के पास से एक बाइक और एक स्कूटर पर जाते समय पकड़ा।
तीन माह में 8 वारदातों को दिया अंजाम

आरोपियों की पूछताछ में सामने आया कि इन्होंने बीते तीन माह में ही शहर में लूट की 8 वारदातों को अंजाम दिया है। इसमें से छह मामले अकेले नरोडा थाने में दर्ज हैं। जबकि एक मामला शहर के निकोल थाने में और एक रामोल थाने में दर्ज है। शिवसिंह और दिलीप दोनों ही दो महीने पहले गांधीनगर के मोटा चिलोडा पुलिस स्टेशन में हथियार के एक मामले में पकड़े जा चुके हैं।
रिंगरोड, सर्विस रोड पर बनाते निशाना

ये आरोपी एसपी रिंग रोड पर दास्तान सर्कल के पास, हंसपुरा रिंग रोड के सर्विस रोड पर , नरोडा श्मशानगृह के पास, नरोडा दहेगाम रोड पर व अन्य जगहों पर दोपहर के समय खड़े रहते थे। वहां से जो व्यक्ति अकेला बाइक लेकर गुजरता उसे रोकते और चाकू दिखाकर उसके आभूषण लूट लेते थे।
Ahmedabad: दिन दहाड़े लोगों को चाकू दिखाकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो