scriptक्राइम ब्रांच की टीम पर हमला, एक आरोपी गिरफ्तार | Ahmedabad, crime branch, attack on police team, accused arrested, | Patrika News

क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Jun 12, 2021 08:36:27 pm

Ahmedabad, crime branch, attack on police team, accused arrested, -अन्य एक चकमा देकर हुआ फरार

क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर क्राइम ब्रांच की टीम पर श्यामल चार रास्ते के पास हमला किए जाने का मामला सामने आया है। इस बाबत टीम ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी चमका देकर फरार हो गया। पकड़े आरोपी के पास से एक चाकू, बाइक बरामद की है।
पकड़े गए आरोपी का नाम हारुनशा उर्फ हारुनबावा फकीर (28) है। वह वेजलपुर में आयशा मस्जिद के समीप एक सोसायटी में रहता है।
हारुनशा पर हत्या की कोशिश, मारपीट, प्रोहिबिशन के कई मामले दर्ज हैं। जिसमें वह वांछित है। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम को उसके बारे में सूचना मिली थी, जिससे श्यामल चार रास्ते के पास टीम ने उसे पकडऩे की कोशिश की। आरोपी ने क्राइम ब्रांच के कर्मचारियों पर चाकू से वार करने की कोशिश की और रोड पर पड़े सीमेंट के ब्लॉक से वार कर भागने का प्रयास किया। लेकिन कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। हालांकि इस बीच इसके साथ मौजूद इसका साथी साहिल उर्फ मच्छी अजमेरी फरार हो गया।
हमले के संदर्भ में दोनों के विरुद्ध क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के विरुद्ध वेजलपुर थाने में चार और महेसाणा में एक मामला दर्ज है। आरोपी २०१७ में पासा के तहत जेल भी जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो