scriptAhmedabad crime branch nabbed main accused from rajasthan | अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपी को गंगापुरसिटी से दबोचा | Patrika News

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपी को गंगापुरसिटी से दबोचा

सूरत पांडेसरा से बच्ची के शव की बरामदगी का मामला,सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध काली कार के जरिए मिली कड़ी, मालिक को हिरासत में लेने पर खुलासा

अहमदाबाद

Published: April 20, 2018 10:49:44 pm

अहमदाबाद. सूरत के पांडेसरा इलाके से छह अप्रेल को 11 वर्षीय मासूम बच्ची के शव की बरामदगी के मामले की गुत्थी को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने सुलझाने का दावा किया है।
क्राइम ब्रांच ने इस मामले के मुख्य आरोपी हर्ष गुर्जर (२५) को राजस्थान के सवाई माधवपुर जिले की गंगापुर सिटी तहसील के गांव से दबोच लिया है। वह गंगापुरसिटी के कुंकाराखुर्द गांव का रहने वाला है और सूरत के पांडेसरा में पत्थरों व टाइल्स की फिटिंग का काम करता है।
अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त दीपन भद्रन ने बताया कि आरोपी हर्ष को गंगापुर सिटी के पास एक गांव से पकड़ लिया गया है। उसे लेकर क्राइम ब्रांच की टीम अहमदाबाद ला रही हैं। वह शनिवार सुबह तक पहुंचेंगी।
उन्होने बताया कि पांडेसरा इलाके में घटनास्थल के आसपास के करीब तीन से पांच किलोमीटर इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर उसमें एक काले रंग की कार में संदिग्ध गतिविधि का घटनास्थल केसमीप पता चला। उसके नंबर के आधार पर कार मालिक रामनरेश सहित दो लोगों को हिरासत में लिया, जिनकी पूछताछ में हर्ष की लिप्तता का खुलासा हुआ। रामनरेश ने बताया कि उसकी कार को पांच और छह अप्रेल के दिन हर्षसांई गुर्जर ने उपयोग में लिया था। हर्ष सूरत से अपने परिवार के साथ गायब था। पूछताछ के आधार पर टीम ने गंगापुरसिटी पहुंचकर उसे देर रात ही दबोच लिया। कार को भी बरामद कर लिया है। इसी कार में बच्ची के शव को पांडेसरा में फेंका गया था। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में बच्ची के परिवार का एक सदस्य भी आरोपी से मिला है।
पुलिस को बच्ची के साथ मां की हत्या की भी आशंका
प्राथमिक जांच में पता चला कि छह अप्रेल को बच्ची के शव मिलने के तीन दिन बाद ही करीब नौ अप्रेल को पांडेसरा इलाके से ही एक महिला का भी शव बरामद हुआ था। यह महिला और बच्ची का आपस में संबंध होने की आशंका है। दोनों के माता-पुत्री होने की आशंका है, जिस संदर्भ में पूछताछ की जा रही है। हर्ष की पूछताछ में दोनों की शिनाख्त होने और दोनों की हत्या व उसके कारण, दुष्कर्म के रहस्य से पर्दा उठेगा।
अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त डॉ.राजदीप सिंह झाला, पीआई किरण चौधरी, जे.एन.चावडा सहित तीन पीआई, पांच पीएसआई सहित तीन अन्य कर्मचारियों की टीम सूरत की इस घटना की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई थीं। गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा व डीजीपी शिवानंद झा ने इस मामले को सुलझाने के लिए निर्देश दिए थे।
कार मालिक ने खोला राज, बोला बच्ची व महिला थी हर्ष के पास
कार मालिक रामनरेश की पूछताछ में सामने आया कि रामनरेश जिस मकान में रहता है उसके मकान मालिक के भाई हर्ष ने विवाहित होने के बावजूद भी एक से छह अप्रेल के दौरान एक बच्ची और एक महिला को अपने यहां साइट पर रखा था। इसके बाद १६ अप्रेल को हर्ष अपने पत्नी व बच्चों को उसके गांव छोडऩे चला गया। पांच व छह अप्रेल को हर्ष ही कार ले गया था। पूछने पर कहा कि उसके यहां जो बच्ची रहती थी वह मर गई थी, जिससे उसे डालने गया था। पुलिस ने इस मामले में कार मालिक रामनरेश के अलावा हर्ष के भाई हरीसिंह गुर्जर को भी हिरासत में लिया। हरीसिंह की पूछताछ में सामने आया कि हर्ष उसके घर में ऊपरी मंजिल पर रहता था। वह परिवार के साथ सवाई माधवपुर जिले में गंगापुर सिटी के कुंकराखुर्द गया है। वापस नहीं आया। इस जानकारी के सामने आने पर क्राइम ब्रांच ने सवाई माधवपुर एसपी से संपर्क करके राजस्थान पुलिस की मदद से क्राइम ब्रांच की एक टीम को गंगापुरसिटी भेजकर हर्ष को उसके गांव से दबोच लिया। जिससे पुलिस को शंका है कि बच्ची के अलावा तीन दिन बात महिला का शव मिला था वह बच्ची की मां हो सकती है। पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म होने, शरीर पर ८० से ज्यादा निशान होने के चलते उसकी पहचान नहीं हो पाई थी, जिससे पहचान के लिए सोशल मीडिया का तो सहारा लिया ही साथ ही देशभर की पुलिस में भी संदेश भेजकर मदद मांगी। इसके आधार पर आंध्रप्रदेश के एक व्यक्ति ने दावा किया कि बच्ची उसकी है। सूरत पुलिस की ओर से डीएनए की जांच की जा रही है।
accused harsh

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण? बागी एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे से की फोन पर बातचीतMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट पहुंची, अयोग्य ठहराने के नोटिस पर शिंदे गुट की याचिका पर आज सुनवाईRajasthan Invest Summit : कांग्रेस शासित राजस्थान में 1.68 लाख करोड़ के निवेश की तैयारी में Rahul Gandhi के 'Double A'जम्मू कश्मीर: अमरनाथ यात्रा से पहले डोडा में पुलिस पर हमले की साजिश रच रहा लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल बरामदRam Nath Kovind Vrindavan Visit : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद वृंदावन पहुंचे, सीएम योगी ने किया स्वागत, जानें पूरा कार्यक्रमExclusive Interview: राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को किस आधार पर जीत की उम्मीद और क्या बोले आदिवासी महिला के खिलाफ उम्मीदवारी परराष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज नामांकन दाखिल करेंगेभारतीय टीम ने आयरलैंड को पहले टी-20 में 7 विकेट से रौंदा, हार्दिक पांड्या और दीपक हूडा का दमदार प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.