पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार पीआई देसाई व उसका मित्र १० दिन के रिमांड पर

Ahmedabad, Crime branch, pi wife missing case, 10 day remand, karjan, murder case -पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का है आरोप

By: nagendra singh rathore

Published: 26 Jul 2021, 09:09 PM IST

अहमदाबाद. पत्नी की हत्या करने के आरोप में वडोदरा ग्राम्य में तैनात पुलिस निरीक्षक अजय देसाई एवं उसके मित्र किरीट सिंह जाड़ेजा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही आरोपियों को सोमवार को वडोदरा के करजण की कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने दोनों ही आरोपियों का 10 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया है।
पीआई अजय देसाई पर दूसरी पत्नी को लेकर हुए झगड़े के दौरान आवेश में आकर पत्नी स्वीटी पटेल की गला दबाकर हत्या करने का आरोप है। क्राइम ब्रांच की जांच में इस बाबत खुलासा हुआ है। जिसके बाद हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। देसाई के मित्र करजण निवासी किरीट सिंह जाड़ेजा पर देसाई की मदद करने का आरोप है। क्योंकि देसाई ने स्वीटी पटेल के शव को करजण-आमोद-वागरा से दहेज हाईवे वाले रोड पर अटाली गांव पाटिया के पास स्थित जाड़ेजा की बंद होटल के पीछे वाले हिस्से में ही जलाया था। जाड़ेजा इस बात से परिचित था।
मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार के निर्देश पर डीजीपी आशीष भाटिया ने इस मामले की जांच अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को सौंपी थी। पांच जून से स्वीटी पटेल वडोदरा के करजण स्थित सोसायटी से लापता हो गई थीं।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned