एसीपी के घर चोरी करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

Ahmedabad, crime branch, police officer, theft, accused arrested 12 लाख का मुद्दामाल जब्तक्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर पकड़ा

By: nagendra singh rathore

Updated: 12 Jun 2021, 08:30 PM IST

अहमदाबाद. शहर पुलिस बेड़े में कार्यरत एसीपी प्रकाश प्रजापति के घर हुई चोरी की गुत्थी को क्राइम ब्रांच ने सुलझाने का दावा किया है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में तीन लोगों को पकड़ा है। उनके पास से 12 लाख रुपए से ज्यादा का मुद्दामाल बरामद किया गया है।
पकड़े गए आरोपियों में वस्त्रापुर सरकारी वसाहत निवासी जयदीप सिंह उर्फ मामू वाघेला (33), जगदीश उर्फ जगो चौहाण (३५) और फतेहवाडी निवासी आशिफ शेख (40) शामिल हैं।
क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि एक आरोपी ऑटो रिक्शा से चोरी के माल का बटवारा करने साथियों के साथ मकरबा की ओर जा रहा है। जिससे सूचना के आधार पर पुलिस ने इलाके से गुजर रहे ऑटो की तलाशी ली। उसमें से ४.७९ लाख रुपए कीमत के सोने व चांदी के आभूषण एवं ६.५० लाख की नकदी और जर्मन सिल्वर धातु के 12 ग्लास, दो मोबाइल फोन बरामद हुए। जिस पर क्राइम ब्रांच ने तीनों आरोपियों पकड़ लिया और ऑटो सहित कुल 12 लाख २४ हजार का मुद्दामाल जब्त कर लिया।
आरोपियों की पूछताछ में सामने आया कि उनके पास से बरामद आभूषण व नकदी को उन्होंने वस्त्रापुर सरकारी वसाहत के एक मकान से चुराया था। यह घर एसीपी प्रजापति का था। इस बाबत प्राथमिकी भी दर्ज है।
पूछताछ व जांच में सामने आया कि आरोपी जयदीपसिंह सरकारी वसाहत में मेंटेनेंस का काम करता है। जिससे उसे जानकारी रहती है कि किसका घर खाली है। कौन कितने दिन के लिए बाहर गया है, जिससे उसने रैकी करने के बाद जगदीश और आशिफ के साथ मिलकर एसीपी के मकान में हाथ साफ कर दिया था।

एसीपी के घर चोरी करने के आरोप में तीन गिरफ्तार
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned