scriptAhmedabad News ‘तुमने शराब पी है कहकर’ युवक से 20 हजार रुपए व सोने की अंगूठी ठग ले गए नकली पुलिसकर्मी | Ahmedabad, Crime, Fake Police, Naroda, Liquor, drinks | Patrika News

Ahmedabad News ‘तुमने शराब पी है कहकर’ युवक से 20 हजार रुपए व सोने की अंगूठी ठग ले गए नकली पुलिसकर्मी

locationअहमदाबादPublished: Feb 15, 2020 06:13:51 pm

Ahmedabad, Crime, Fake Police, Naroda, Liquor, drinks नरोडा थाने में पीडि़त ने दर्ज कराई प्राथमिकी
 

Ahmedabad News 'तुमने शराब पी है कहकर' युवक से 20 हजार रुपए व सोने की अंगूठी ठग ले गए नकली पुलिसकर्मी

Ahmedabad News ‘तुमने शराब पी है कहकर’ युवक से 20 हजार रुपए व सोने की अंगूठी ठग ले गए नकली पुलिसकर्मी

अहमदाबाद . शहर में एक बार फिर से नकली पुलिस कर्मचारी बनकर ठगी करने का मामला सामने आया है। नकली पुलिस कर्मचारियों ने नरोडा इलाके में एक युवक को वाहन चेकिंग करने के बहाने से रोका। खुद को पुलिस कर्मचारी बताते हुए कहा कि ‘तुमने शराब पी है ‘। कार्रवाई करने के बहाने से डरा धमकाकर उसके पास से 20 हजार रुपए की नकदी और 20 हजार रुपए कीमत की सोने की अंगूठी ठग ली। पीडि़त युवक ने इस बाबत नरोडा थाने में तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
सैजपुर बोघा स्थित शिवम अपार्टमेंट में रहने वाले सुरेश शाह (४२) के साथ यह घटना 29 जनवरी २०२० की रात को हुई। नरोडा बैठक के पास स्थित पेट्रोल पंप से उनकी बाइक में पेट्रोल भरवाने के बाद नरोडा पाटिया की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों को लेकर खड़े तीन लोगों ने उनकी बाइक को रुकवाया। खुद की पहचान पुलिस कर्मचारी के रूप में दी और कहा कि वाहन चेकिंग चल रही है। तीन में से एक व्यक्ति ने कहा कि ‘तुमने शराब पी है ‘ सुरेशभाई के इनकार करने पर कहा कि हमारे बड़े साहब की गाड़ी बापूनगर में खड़ी है वहां जाकर चेक करना पड़ेगा। ऐसा कहकर सुरेश को लेकर बापूनगर की ओर जाने लगे। इस दौरान हीरावाड़ी बीआरटीएस बस स्टैंड के सामने सर्विस रोड पर बाइक खड़ी करके कहा कि साहब बहुत कड़क हैं। सुरेश के समाधान करने के लिए कहने पर कहा कि खर्चा करना पड़ेगा। आरोप है कि उसके बाद तीनों ही लोगों ने सुरेश के पास से उस समय उपलब्ध 20 हजार रुपए नकद ले लिए और एक सोने की एक अंगूठी भी ले ली और फरार हो गए। सुरेश का कहना है कि मां की तबियत ठीक नहीं होने के चलते वे बनासकांठा स्थित उनके पैतृक गांव चले गए। वहां से लौटने पर उन्होंने इस बाबत नरोडा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो