नाश्ते को लेकर हुए झगड़े में युवक की हत्या

Ahmedabad, Crime, murder, Meghaninagar, Ahmedabad city मेघाणीनगर थाने में दो आरोपियों विरुद्ध मामला दर्ज

By: nagendra singh rathore

Published: 02 Jan 2021, 08:33 PM IST

अहमदाबाद. शहर के मेघाणीनगर थाना इलाके में कूरियर कंपनी के कर्मचारियों से करोड़ों रुपए की लूट की घटना के बाद एक युवक की दिन दहाड़े हत्या का मामला सामने आया है। नाश्ते को लेकर हुए झगड़े में चाकू से वार करके युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस बाबत मृतक के मित्र देवेन्द्रकुमार राजपूत की शिकायत पर दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।
शिकायत के अनुसार यह घटना एक जनवरी की दोपहर करीब पौने पांच बजे भार्गव रोड पर डिफेंस कोलोनी स्थित महाकाली मंदिर के पास हुई।
डिफेंस कोलोनी में ही रहने वाले देवेन्द्र के मित्र घनश्याम उर्फ बाबा राजपूत पर उन्हीं की कोलोनी में रहने वाले रिंकू उर्फ टमाटर रहेदास और उसके चचेरे भाई चेतन ने तीक्ष्ण हथियार से एक के बाद एक चार वार कर फरार हो गए। जख्मी हालत में घनश्याम को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुछ समय पहले नाश्ते को लेकर हुआ था झगड़ा
शिकायत के अनुसार देवेन्द्र और उसके मित्र घटना से कुछ समय पहले ही घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़े थे। तभी घनश्याम उर्फ बाबा ने उन्हें आकर बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे घर के सामने के मैदान में नाश्ता करने जाने के दौरान घनश्याम का रिंकू से झगड़ा हो गया था, जिस पर घनश्याम ने उसे दो से तीन तमाचे जड़ दिए थे। उसी के कुछ समय बाद रिंकू ने घनश्याम को बुलाया । इसी समय उसका भाई चेतन आ गया उसने घनश्याम के हाथ पकड़ लिए और रिंकू ने चाकू से एक के बाद एक वार कर दिए और दोनों वहां से फरार हो गए।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned