scriptसोलर पावर प्लांट की १० लाख की पाइपें चुराने वाले दो गिरफ्तार | Ahmedabad, crime, solar power, pipe, theft, LCB, | Patrika News

सोलर पावर प्लांट की १० लाख की पाइपें चुराने वाले दो गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Apr 20, 2021 12:10:21 am

Ahmedabad, crime, solar power, pipe, theft, LCB, -एलसीबी ने पाइपों के टुकड़े, मिनी ट्रक सहित १४.४३ लाख का मुद्दामाल किया जब्त

सोलर पावर प्लांट की १० लाख की पाइपें चुराने वाले दो गिरफ्तार

सोलर पावर प्लांट की १० लाख की पाइपें चुराने वाले दो गिरफ्तार

अहमदाबाद. जिले की धोलेरा तहसील के महादेवपुरा गांव में निर्माणाधीन एक निजी कंपनी के पावर सोलर सिस्टम प्लांट की गेल्वेनाइज कोटेज ८८ पाइपों की चोरी के मामले में एलसीबी ने दो आरोपियों को पकड़ा है। उनके पास से चोरी हुए पाइपों के टुकड़े और मिनी ट्रक सहित १४.४३ लाख रुपए का मुद्दामाल बरामद किया है।
पकड़े गए आरोपियों में धंधुका निवासी राजू मारवाड़ी (४०) और धोलेरा के सांघीडा गांव निवासी अजयसिंह चुड़़ास्मा (२४) शामिल हैं।
प्राथमिक जांच में सामने आया कि अजयसिंह पास के ही गांव का रहने वाला है। जिससे वह प्लांट की भौगोलिक परिस्थिति से वाकिफ था। उसने ही उसके साथी के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया।
दो पिस्तोल, एक रिवॉल्वर के साथ दो गिरफ्तार

अहमदाबाद. जिले की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने दो लोगों को दो देसी पिस्तोल, एक रिवॉल्वर और कारतूस के साथ पकड़ा है।
पकड़े गए आरोपियों में भावू चौहान (५०) के पास से एक देसी पिस्तोल, एक देसी रिवॉल्वर बरामद की गई है। उसे एलसीबी ने बगोदरा गांव से पकड़ा है। वह बगोदरा गाम का रहने वाला है। दूसरा आरोपी गोविंद चौहान (४२) है। उसके पास से एक देसी पिस्तोल व तीन कारतूस बरामद किए हैं। उसे बावला तहसील के सरला गांव के पास से पकड़ा है आरोपी सरला गांव के परा क्षेत्र में रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो