scriptसरखेज में एक और अवैध बहुमंजिला इमारत पर चला एएमसी का हथौड़ा | Ahmedabad, DCP zone 7, illegal building, AMC, demolition start, | Patrika News

सरखेज में एक और अवैध बहुमंजिला इमारत पर चला एएमसी का हथौड़ा

locationअहमदाबादPublished: Dec 03, 2020 08:53:34 pm

Ahmedabad, DCP zone 7, illegal building, AMC, demolition start, Ahmedabad police पुलिस ने की सख्ती, मनपा के साथ मिलकर गिराई जा रही है ७.२५ करोड़ की अवैध इमारत, नजीर वोरा के भाई ने मंजूरी के बिना की थी तैयार
 

सरखेज में एक और अवैध बहुमंजिला इमारत पर चला एएमसी का हथौड़ा

सरखेज में एक और अवैध बहुमंजिला इमारत पर चला एएमसी का हथौड़ा

अहमदाबाद. शहर के सरखेज इलाके में एक और अवैध बहुमंजिला इमारत पर अहमदाबाद महानगर पालिका का हथौड़ा चला है। शहर पुलिस के जोन सात उपायुक्त और इलाके की पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई करते हुए मनपा के साथ मिलकर गुरुवार को वेजलपुर सोनल सिनेमा रोड पर नेहा फ्लैट के नाम से बन रही बहुमंजिला इमारत को तोडऩे का काम शुरू किया है।
यह इमारत इलाके के कुख्यात आरोपी नजीर वोरा के भाई बाबाभाई की ओर से बनाई गई है। इस इमारत को बनाने के लिए मंजूरी नहीं ली गई। बावजूद इसके इस पर एक के बाद एक मंजिल बनाई जा रही थी। पुलिस को इसकी सूचना मिलने पर इस बारे में जांच की गई और उसके बाद पुलिस ने मनपा के साथ मिलकर पहले १५ अक्टूबर को इसे सील किया था।
उसके बाद गुरुवार सुबह भारी पुलिस बल के साथ इलाके के डीसीपी प्रेमसुख डेलू ने खुद मौके पर पहुंचकर मनपा की टीम के साथ मिलकर इस इमारत को तोडऩे की प्रक्रिया शुरू करवाई। इससे पहले नजीर वोरा की इमारत पर भी पुलिस ने मनपा के साथ मिलकर ऐसी ही कार्रवाई की है। उसे तोड़ कर गिरा दिया गया है। इस बहुमंजिला इमारत की कीमत करीब सवा सात करोड़ रुपए है और इसमें ३० हजार वर्गफुट निर्माण किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो