scriptधंधुका-बगोदरा रोड पर खड़े ट्रक के पीछे घुसी वैन, चार की मौत | Ahmedabad, Dhandhuka, accident, four person dead, 4 injured | Patrika News

धंधुका-बगोदरा रोड पर खड़े ट्रक के पीछे घुसी वैन, चार की मौत

locationअहमदाबादPublished: Sep 13, 2021 09:49:29 pm

Ahmedabad, Dhandhuka, accident, four person dead, 4 injured -सभी मृतक महिलाएं, अहमदाबाद की थीं रहने वाली, अन्य चार जख्मी

धंधुका-बगोदरा रोड पर खड़े ट्रक के पीछे घुसी वैन, चार की मौत

धंधुका-बगोदरा रोड पर खड़े ट्रक के पीछे घुसी वैन, चार की मौत

अहमदाबाद. जिले के धंधुका-बगोदरा मार्ग पर सोमवार तड़के एक भीषण मार्ग दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। रोड पर बंद होने के चलते खड़े ट्रक के पीछे एक वैन घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक महिलाएं हैं। वैन के परखच्चे उड़ गए।
धंधुका पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना हरीपुरा पाटिया के समीप सोमवार तड़के करीब साढ़े चार बजे हुई। यहां रोड पर बंद होने के चलते खड़े ट्रक के पीछे एक वैन घुस गई। जिसके चलते वैन में सवार चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं घाटलोडिया इलाके की रहने वाली थीं, जबकि एक गांधीनगर की रहने वाली थीं।
मृतकों में घाटलोडिया निवासी पायल पटेल, शिल्पा पटेल, चेतना पटेल और गांधीनगर निवासी भावना गज्जर शामिल हैं।
घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके की 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं। धंधुका पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। वैन में फंसे चार अन्य व्यक्तियों को बाहर निकालकर उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें वैन चालक घाटलोडिया निवासी चंद्रकांत राठौड़ भी शामिल है। इस मामले में घाटलोडिया केकेनगर स्थित शिल्प ग्राम अपार्टमेंट निवासी दिनेशभाई पटेल ने आरोपी वैन चालक चंद्रकांत राठौड़ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
सारंगपुर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे सभी
धंधुका पुलिस के अनुसार यह सभी लोग अहमदाबाद के घाटलोडिया के रहने वाले हैं। ये सभी घाटलोडिया से ही वैन लेकर सारगंपुर स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। हरीपुर पाटिया के समीप तड़के यह हादसा हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो