Ahmedabad hindi News : 140 दिव्यांगों को स्वरोजगार के साधन वितरित

Ahmedabad hindi News : 140 दिव्यांगों को स्वरोजगार के साधन वितरित
Ahmedabad hindi News : 140 दिव्यांगों को स्वरोजगार के साधन वितरित

Omprakash Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 10:31:23 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-तीन संस्थाओं ने एकत्र की सहायता राशि

अहमदाबाद. शहर के वस्त्रापुर स्थित ब्लाइंड पीपुल्स एसोसिएशन (अंधजन मंडल) के दिव्यांगों को रविवार को आयोजित कार्यक्रम में रोजगार की किट व अन्य सामग्री प्रदान की गईं। विविध संस्थाओं की ओर से एकत्र की गई सहायता राशि से १४० दिव्यांगों को लाभ मिला।
स्वाभिमान तथा वॉइस ऑफ एसएसपी के संयुक्त तत्वाधान में फंड एकत्र कर दिव्यांग लाभार्थियो को स्वरोजगार के लिए साधन एवं दवाइयां भेंट स्वरूप प्रदान की गईं। अंधजन मंडल के जन संपर्क अधिकारी दिनेश बहल ने बताया कि जरूरतमंदों को समय-समय पर दानदाताओं की ओर से इस तरह की सामाग्री दी जाती है। रविवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान जरूरतमंदों को सिलाई की मशीन, ब्यूटी पार्लर किट, दवाइयां व अन्य रोजगार के साधन उपलब्ध कराए गए। इसका उद्देश्य दिव्यांगों को अपने पैरों पर खड़े करना है। गौरतलब है कि दिव्यांगों के हित में काम करने वाली बीपीए संस्था एवं अन्य स्वैच्छिक संस्थाएं आए दिन इस तरह के लोगों की मदद करती हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned