scriptअहमदाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या | Ahmedabad double murder, Sola, senior citizen, City, Crime, cctv | Patrika News

अहमदाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या

locationअहमदाबादPublished: Mar 05, 2021 09:05:22 pm

Ahmedabad double murder, Sola, senior citizen, City, Crime, cctv -तड़के हुई घटना, लूट के लिए हत्या की आशंका

अहमदाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या

अहमदाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या

अहमदाबाद. शहर के पॉश सोला थाना क्षेत्र में हेबतपुर स्थित शांतिवन पैलेस में एक बुजुर्ग दंपत्ति अशोक पटेल एवं उनकी पत्नी ज्योत्सना पटेल की तीक्ष्ण हथियार से गला रेत कर हत्या करने की घटना सामने आई है। पुलिस चोरी या लूट के इरादे से इस दोहरी हत्या को अंजाम देने की आशंका जता रही है। इसमें किसी परिचित की लिप्तता की भी शंका है।
पुलिस के अनुसार यह घटना शुक्रवार सुबह करीब आठ से नौ बजे के बीच शांतिवन पैलेस में हुई। यहां बंगलोज नंबर दो में रहने वाले अशोक पटेल और उनकी पत्नी ज्योत्सनाबेन पटेल की किसी ने उन्हीं के घर में घुसकर तीक्ष्ण हथियार से गले में वार करते हत्या कर दी।
सूचना मिलते ही सोला पुलिस के अलावा अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं। बंगलोज और आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया है ताकि आरोपियों का कोई सुराग लगाया जा सके। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली गई है।
इस घटना ने शहर में बुजुर्गों की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल उठा दिए हैं। भरचक और पॉश इलाके में दिन दहाड़े इस प्रकार की हत्या से न सिर्फ सोसायटी वाले भयभीत हैं, बल्कि पड़ोसी स्तब्ध हैं। क्योंकि दोनों ही बुजुर्ग मिलनसार स्वभाव के थे। वह सिक्योरिटी गार्ड को चाय नाश्ता भी अक्सर कराते रहते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो