scriptAhmedabad : कोरना वारियर्स की मौत पर परिजनों को 25 लाख की सहायता | Ahmedabad, Gujarat, Corona virus, | Patrika News

Ahmedabad : कोरना वारियर्स की मौत पर परिजनों को 25 लाख की सहायता

locationअहमदाबादPublished: May 23, 2020 10:57:41 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

ड्यूटी के दौरान कर्मचारियों की कोरोना से मौत

Ahmedabad : कोरना वारियर्स की मौत पर परिजनों को 25 लाख की सहायता

Ahmedabad : कोरना वारियर्स की मौत पर परिजनों को 25 लाख की सहायता

अहमदाबाद. नगरप्राथमिक शिक्षा समिति संचालित शाहपुर स्थित उर्दू शाला के शिक्षक की कोरोना से मौत के बाद उनके परिजनों को 25 लाख की सहयाता शनिवार को चुकाई गई। ड्यूटी के दौरान कर्मचारियों की कोरोना से मौत की एवज में विविध कर्मचारियों को इस तरह की राहत राज्य सरकार की ओर से की गई थी। शिक्षक की मौत गत 30 अप्रेल को हुई थी।
गुजरात सरकार पहले ही घोषणा कर चुकी है कि सरकारी कर्मचारी की कामकाज के दौरान कोरोना से मौत होती है तो उनके परिवार को 25 लाख की सहयाता दी जाएगी। शाहपुर उर्दू शाला के शिक्षक मोहम्मद यासीन शेख को पिछले दिनों ड्यूटी के दौरान कोरोना का संक्रमण लगा था और उसके बाद 30 अप्रेल को सिविल अस्पताल के कोविड हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी। उर्दू्र स्कूल के शिक्षक मोहम्मद यासीन शेख अन्न ब्रह्म योजना के तहत कार्य कर रहे थे। कोरोना से हुई मौत के बाद मृतक के पुत्र मोहम्मद अनस को शनिवार को सहायता राशि के रूप में सरकार की ओर से 25 लाख रुपए का चेक स्कूल बोर्ड के अध्यक्ष धीरेन तोमर एवं शासनाधिकारी डा. एल.डी. देसाई ने दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो