scriptअहमदाबाद में में बारिश के विराम के बीच उमसभरी गर्मी | Ahmedabad, Gujarat, Rain warning | Patrika News

अहमदाबाद में में बारिश के विराम के बीच उमसभरी गर्मी

locationअहमदाबादPublished: Aug 04, 2020 10:38:15 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

राज्य के अन्य भागों में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश की संभावना

अहमदाबाद में में बारिश के विराम के बीच उमसभरी गर्मी

अहमदाबाद में में बारिश के विराम के बीच उमसभरी गर्मी

अहमदाबाद. शहर में कुछ दिनों से बारिश के विराम के बीच उमसभरी गर्मी ने परेशान किया है। राज्य के विविध भागों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है।
अहमदाबाद शहर में मंगलवार को अधिकतम तापमान 35.9 डिग्री के बीच अधिकतम आद्र्रता की मात्रा 83 फीसदी तक रही। जिसके कारण शहरवासी उमसभरी गर्मी से परेशान दिखे। हालांकि बादलों की आवाजाही भी जारी रही।
मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि अगले तीन दिनों में राज्य के विविध भागों में भारी बारिश भी हो सकती है। बुधवार को सौराष्ट्र के गिरसोमनाथ में भारी से भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा दक्षिण गुजरात में वलसाड, डांग, नवसारी, तापी व सौराष्ट्र के अन्य भाग जूनागढ़, अमरेली एवं भावनगर में भारी बारिश की संभावना है। गुरुवार को सौराष्ट्र के गिर सोमनाथ और दक्षिण गुजरात के नवसारी में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है। इसके अलावा शुक्रवार और शनिवार को भी सौराष्ट्र एवं दक्षिण गुजरात के विविध भागों में भारी से भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मंगलवार को राज्य में सबसे अधिक तमपामन कंडला एयरपोर्ट (38.6) डिग्री रहा। इसके अलावा राज्य के प्रमुख शहर अहमदाबाद का अधिकतम तापमान 35.9, वडोदरा 35.4 डिग्री सेन्टीग्रेड, सूरत 32.6, राजकोट 34.3 तथा कच्छ के भुज का अधिकतम तापमान 37.4 डिग्री सेन्टीग्रेड दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो