scriptVIDEO: खोखरा रेलवे ओवर ब्रिज का काम जल्द पूरा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन | Ahmedabad, Khokhra railway bridge,protest, AMC, | Patrika News

VIDEO: खोखरा रेलवे ओवर ब्रिज का काम जल्द पूरा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

locationअहमदाबादPublished: Sep 21, 2021 09:30:33 pm

Ahmedabad, Khokhra railway bridge,protest, AMC, -पुलिस ने मानव अधिकार ग्रुप कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में

VIDEO: खोखरा रेलवे ओवर ब्रिज का काम जल्द पूरा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

VIDEO: खोखरा रेलवे ओवर ब्रिज का काम जल्द पूरा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

अहमदाबाद. शहर के पूर्वी हिस्से को पश्चिमी हिस्से से जोडऩे वाले ब्रिजों में से अहम खोखरा रेलवे ओवरब्रिज का काम जल्द पूरा करने की मांग को लेकर मंगलवार को मानव अधिकार ग्रुप के कार्यकर्ताओं ने ब्रिज के समीप धरना दिया और प्रदर्शन किया।
मंजूरी न होने के चलते मानव अधिकार ग्रुप के अध्यक्ष जॉर्ज डायस सहित कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
जॉर्ज डायस ने बताया कि पांच साल पहले अचानक रेलवे ब्रिज के एक हिस्से के टूटकर गिर जाने के चलते इसे बंद कर नए सिरे से बनाने का निर्णय हुआ था। उस समय दो साल में इस ब्रिज को बनाकर पूरा करने की बात थी। लेकिन आज पांच साल हो गए हैं उसके बावजूद भी अभी तक ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ है। इससे शहर के खोखरा, भाईपुरा, हाटकेश्वर, सीटीएम, अमराईवाड़ी, गोमतीपुर, रखियाल सहित के इलाकों में रहने वाले हजारों लोगों को पश्चिमी अहमदाबाद में जाने के लिए काफी घूमकर जाना पड़ता है। इससे जहां समय बिगड़ता है वहीं महंगे हो रहे पेट्रोल के समय में पेट्रोल की भी ज्यादा खपत होती है। उनकी मांग है कि अहमदाबाद महानगर पालिका की ओर से इस ब्रिज का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाए और इसे जल्द आम जनता के लिए खोला जाए, ताकि लोगों को राहत हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो