script

कान काटकर आभूषण लूटने वाले वेडवा गिरोह का वांछित सदस्य गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Nov 17, 2018 10:38:38 pm

पहचान बदलकर आणंद जिले में दो साल से छिपा था
 

loot accused

कान काटकर आभूषण लूटने वाले वेडवा गिरोह का वांछित सदस्य गिरफ्तार

अहमदाबाद. ग्रामीण इलाके के एकांत में मकानों के बाहर सोने वाली महिलाओं के कान काटकर आभूषणों को लूटने वाले वेडवा गिरोह के वांछित आरोपी को जिले की अपराध शाखा (एलसीबी) ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को आणंद जिले से पकड़ा है। वह करीब दो साल से पहचान छिपाकर अहमदाबाद जिले की जगह आणंद जिले में रह रहा था।
आरोपी का नाम कनूभाई उर्फ खंडो देवीपूजक है। वो मूलरूप से धंधुका तहसील के कोठी फळी का रहने वाला है। करीब दो सालों से आणंद जिले की खंभात तहसील के रोहिणी गांव में कनू की जगह खंडो नाम से रह रहा था।
आरोपी के विरुद्ध धंधुका थाने में दो मामले दर्ज हैं और वेडवा गैंग का सदस्य है। यह गिरोह दिन में पशुओं को खरीदने के बहाने से गांवों के एकांत में स्थित घरों की रैकी करता था। बाद में उस गांव में जाकर उस घर के पास रात के समय बैठ जाता। देर रात होने पर घर के बाहर सोने वाली महिलाओं पर हमला कर कान को तीक्ष्ण हथियार से काटकर कुंडल, बूटी व अन्य आभूषण लूटकर फरार हो जाता था। आरोपी के दो सदस्य पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि फरार था। आरोपी के बारे में पता लगने पर एलसीबी की टीम ने उसे आणंद के रोहिणी गांव से पकड़ लिया। आरोपी पुलिस से बचने के लिए लोकेशन बदलता रहता था।
करोड़ों के जमीन घोटाले के वांछित को पकड़ा
अहमदाबाद. जिले की स्थानीय अपराध शाखा ने कणभा इलाके में हुए करोड़ों कीजमीन घोटाले के वांछित छत्र सिंह चौहाण को गिरफ्तार किया है।
आरोपी गांधीनगर जिले के बहियल गांव का रहने वाला है। उसके विरुद्ध वर्ष २०१५ में कणभा थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। उसके तहत अहमदाबाद से सटे वहेलाल गांव में तीन करोड़ रुपए की जमीन की फर्जी पावर ऑफ अटर्नी बनाकर उसे बेच दिया गया था। आरोपी के गांव में होने की सूचना पर एलसीबी ने धर दबोचा।
cheating

ट्रेंडिंग वीडियो